बेटा घर पर लेकर पहुंचा अपने प्रेमिका को, पिता ने देख लिया और फिर जानिए क्या हुआ....

loading...
जोधपुर में सिरफिरे प्रेमी ने कुल्हाड़ी से हमला कर प्रेमिका की हत्या कर दी। इतना ही नहीं प्रेमी के पिता ने जब प्रेमिका को बचाने का प्रयास किया, तो उसने अपने पिता पर भी कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया और मौके से फ रार हो गया। आरोपी का घायल पिता लहुलुहान हुई उसकी प्रेमिका को लेकर सदर थाना पहुंचा और वहां मौजूद पुलिसकर्मियों को इसकी जानकारी दी। थाने से मदद ना मिलने के बाद वह पलवल के नागरिक अस्पताल पहुंचा। जहां पर चिकित्सकों ने लहुलुहान हुई प्रेमिका को मृत घोषित कर दिया। सदर थाना पुलिस ने मृतक प्रेमिका के पिता की शिकायत पर नामजद आरोपी के खिलाफ  मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
सिविल अस्पताल में उपचारधीन गांव जोधपुरी निवासी किशन ने बताया कि उसका पुत्र सतीश अपराधी प्रवृत्ति का है और उसके खिलाफ  पहले भी जानलेवा हमला करने का मामला पुलिस में दर्ज है। सतीश शादी शुदा है और उसकी पत्नी भी उसे छोड़कर चली गई है। सतीश पिछले कई महिनों से घर से फ रार चल रहा था। रविवार को सतीश एक रितू नाम की महिला को लेकर घर आया और उसे अपनी दोस्त बताया। रात करीब 11 बजे सतीश व उसकी महिला दोस्त के बीच अचानक झगड़ा शुरू हो गया। शोर सुनकर वह मौके पर पहुंचा, तो सतीश उस महिला से कहीं बाहर चलने की बात कह रहा था और महिला बाहर जाने से मना कर रही थी। 
पिता ने सतीश से कहा कि जब तू इसे ले ही आया है, तो रात के समय यहीं रहने दे। इतना कहते ही सतीश ने कुल्हाड़ी से पिता पर हमला कर दिया। पिता चक्कर खाकर जमीन पर गिर पड़ा, जिसके बाद सतीश ने उस महिला पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। घायल पिता महिला को लहुलूहान अवस्था में कार से उपचार के लिए जब अस्पताल ला रहा था, तो सतीश ने कार पर भी हमला कर क्षतिग्रस्त कर दिया, जिसके बाद डरा हुआ किशन लहुलुहान महिला को लेकर जैसे-तैसे पलवल के सदर थाने पहुंचा। सूचना के बाद पहुंचे पुलिसकर्मियों ने उसकी मदद करने की बजाय उसे अस्पताल जाने के लिए बोल दिया।  किशन पलवल के नागरिक अस्पताल पहुंचा। तो चिकित्सकों ने जांच के बाद रितू को मृत घोषित कर दिया।