प्रेमी के साथ पकड़ी गई शादीशुदा महिला, और फिर दोनों की नाक काटी...

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां एक शादीशुदा महिला और उसके प्रेमी के साथ बर्बर सलूक किया गया। इस दौरान लोगों ने दोनों की नाक काट दी। बताया जा रहा है कि महिला का प्रेमी दूसरे समुदाय से ताल्लुक रखता है। अयोध्या पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loading...
थाना पटरंगा के पिपरा गांव में 30 साल की महिला को प्रेमी के साथ देखने पर परिवार के लोग भड़क गए। परिजनों को जब दोनों के संबंध के बारे में पता चला तो दोनों की नाक काटकर लहूलुहान कर दिया। घायल अवस्था में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि पहले भी महिला का प्रेमी घर में छिपकर मिलने आता था।

मंगलवार को जब दोनों को रंगे हाथों आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया तो गांव वालों के बीच ही उनके साथ बर्बरता की गई। दोनों को इस दौरान रस्सी से बांध दिया गया। पहले महिला की पिटाई करने के बाद नाक काटी गई। इसके बाद उसके बाद प्रेमी से भी मारपीट करते हुए नाक काट दी गई। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सीओ धर्मेंद्र यादव के मुताबिक खबर मिलने पर पुलिस दल मौके पर पहुंचा और दोनों को इलाज के लिए सीएचसी रुदौली में भर्ती करवाया गया है। प्रेमी युवक दूसरे समुदाय का बताया जा रहा है। पुलिस मामला दर्ज कर तफ्तीश कर रही है।