नाश्ता गर्म नहीं दिया तो ससुर ने बहू के साथ किया ऐसा गलत काम, जानिए...

पंजाब के ज‍िला फरीदकोट के शहर कोटकपुरा में दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई जब एक ससुर ने अपनी बहू की मामूली सी तकरार के बाद दो गोलि‍यां मार कर हत्या कर दी. पुलिस द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक, नीलम रानी (42) पेशे से एक प्राइवेट अध्यापक के तौर पर काम करती हैं. वह सुबह घर का कामकाज कर रही थी तो उसके ससुर ने नाश्ते की मांग की. थोड़ी देरी होने पर नाश्ता ठंडा होने के चलते ससुर गुस्से में आ गया और अपनी लाईसेंसी राइफल से दो फायर अपनी बहू पर कर दिए जिससे वो जख्मी हो गई.
जब आस पड़ोस के लोग उसे हॉस्प‍िटल ले जाने की कोशिश में थे, उसी दौरान महिला ने दम तोड़ दिया. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है और महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मृतक का ससुर अभी फरार बताया जा रहा है. एयर फोर्स से रिटायर ससुर अब वैद्य के काम करता है. बेटा पहले से अपाहिज होने की वजह से बिस्तर पर है. बहू पेशे से टीचर थी. मृतक महिला नीलम का पति मनीष को कुछ लोगों ने बुरी तरह पिटाई कर जख्मी कर दिया था. वह चल-फिर नहीं सकता और बेड पर ही है. महिला का एक बेटा भी है.
मृतका के भाई ने बताया कि उसकी बहन के साथ उसका ससुर अक्सर लड़ाई-झगड़े करता रहता था और छोटी-छोटी बात को लेकर गुसा दिखाने लगता था जिससे मेरी बहन काफी परेशान थी. शादी को करीब 18 साल हो गए है, तब से मेरी बहन को तंग करता आ रहा था. ऐसे लोगों को फांसी की सजा होनी चाहिए. 
इस मामले में डीएसपी बलकार सिंह ने बताया क‍ि नीलम रानी पत्नी मनीष कुमार के ससुर शाम लाल एयर फोर्स से रिटायर हैं और अब वैद्य का काम करता है. सुबह किसी मामूली सी बात को लेकर अपनी बहू से तकरार हो गई. नाश्ता लेट और ठंडा मिलने के बाद उसने उसने अपनी राइफल से दो गोलियां नीलम रानी को मारी जिससे उसकी मौत हो गई. फिलहाल, आरोपी अभी फरार है जिसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.