टीवी के चक्कर मे पति ने पत्नी के साथ जो किया जानकर हैरान होंगे आप....

टीवी खरीदने के विवाद पर 29 दिसंबर की रात पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी को रेवटी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पत्नी ने पति को इतना ही कहा था कि टीवी खरीदने में ज्यादा पैसा बर्बाद कर दिए हो। इसके बाद उसने टांगी से पत्नी को मौत के घाट उतार दिया और गांव छोडक़र फरार हो गया था। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि वह किसी अन्य गांव में छिपा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और उसे एक सूने मकान से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 
सूरजपुर जिले के रेवटी पुलिस के मुताबिक ग्राम सोनडीहा के अनुज पटेल व पत्नी शीला पटेल के बीच 29 दिसम्बर की रात टीवी खरीदने की बात लेकर विवाद हुआ। बात इतनी बढ़ी कि अनुज पटेल ने टांगी से वार कर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया और फिर फरार हो गया था। रेवटी पुलिस आरोपी की पतासाजी कर रही थी।

इसी दौरान चौकी प्रभारी रेवटी को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी अनुज पटेल एकनरा गांव, थाना बसंतपुर में भैंस खोजने के नाम पर घूम रहा है। सूचना मिलते ही रेवटी पुलिस टीम ग्राम एकनरा बसंतपुर में रात में पहुंची जहां आरोपी गांव के एक सूनसान मकान में छिपा था। पुलिस टीम जैसे वहां पहुंची आरोपी पुलिस को देखकर भागने लगा, जिसे पुलिस टीम ने घेराबंदी कर पकड़ा। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसका पत्नी के साथ टीवी खरीदने की बात को लेकर विवाद हुआ।

इस दौरान पत्नी अनावश्यक पैसा बर्बाद कर दिये हो कहकर झगड़ा-विवाद कर रही थी, इस कारण आवेश में आकर घर में रखे टांगी से सिर पर प्रहार कर मैंने हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त टांगी को जब्त कर आरोपी अनुज पटेल को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।