प्रेमी के घर पर हुई प्रेमिका की मौत, परिजनों का ने जो आरोप लगाया जानकर हैरान होंगे आप...

loading...
कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र में शिक्षिका की हालत में प्रेमी के घर में बिगड़ गई। प्रेमी ने घटना की जानकारी अपने पिता को दी। प्रेमी का पिता जब शिक्षिका को लेकर अस्पताल पहुंचा तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, घटना की जानकारी पर अस्पताल पहुंचे शिक्षिका के पिता ने प्रेमी पर बेटी के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने प्रेमी व उसके पिता को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। बर्रा थानाक्षेत्र के पिपौरी गांव की रहने वाली 19 वर्षीय युवती घर के पास स्थित एक प्राइवेट स्कूल में प्राइमरी के बच्चों को पढ़ाती थी। 
उसके पिता पेट्रोल पंप पर कर्मचारी हैं। परिजनों के अनुसार किशोरी की रिश्तेदारी में ही आने वाले एक युवक रोहित से बातचीत होती थी। रोहित उससे शादी भी करना चाहता था। लेकिन रिश्तेदारी के चलते शिक्षिका के परिजनों ने शादी के लिए इन्कार कर दिया था। शुक्रवार को किशोरी सुबह नौ बजे स्कूल पढ़ाने गई थी। दोपहर दो बजे छुट्टी होने के बाद वह रोहित के घर गई थी। इसके बाद दोनों के बीच क्या हुआ किसी को नहीं पता। कुछ देर बाद रोहित ने पिता को जानकारी दी कि किशोरी बेहोश हो गई है। 
रोहित के परिवार वाले उसे डॉक्टर के पास ले गए जहां किशोरी को मृत घोषित कर दिया गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की तो पूजा के गले मुंह व उंगली पर चोट के निशान मिले हैं। जिसके बाद परिजनों ने प्रेमी पर रेप फिर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस व फॉरेंसिक टीम ने प्रेमी के घर की जांच पड़ताल की है व साक्ष्य जमा किए हैं। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारण की पुष्टि होने के बाद ही कार्रवाई की बात कह रही है।