शराब और जुए की लत को पूरा करने के लिए कर दिया अपने ही भाई की हत्या, अब हुआ गिरफ्तार

शराब और जुए की लत को पूरा करने के लिए ही गोली ने अपने साथियों के साथ मिलकर चाचा के लड़के कुणाल की हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार ताऊ के लड़के गोली ने अपने अन्य दो साथियों के साथ मिलकर पैसे के खातिर चाचा के लड़के कुणाल का अपहरण कर लिया, लेकिन जब पकड़े जाने का भय सताने लगा तब तीनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी. फिर शव को सिवाह स्थित गंदे नाले में फेंक दिया.
सीआईए-2 प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि आरोपियों ने गोली के कहने पर ही कुणाल का अपहरण किया था, लेकिन जब उन्हें पकड़े जाने का डर दिखाई दिया तब उन्होंने कुणाल की हत्या कर दी. इतना ही नहीं इसके बाद आरोपी हत्यारों ने कुणाल के परिजनों से पांच लाख रुपये फिरौती की मांग भी की. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और अन्य जांच पड़ताल के बाद कुणाल की हत्या के आरोपियों ताऊ के लड़के गोली और उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार किया.

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और अन्य जांच पड़ताल के बाद कुणाल की हत्या के आरोपियों ताऊ के लड़के गोली और उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया. पुलिस ने जहां हत्या के एक आरोपी को 1 दिन के तो अन्य 2 आरोपियों को 4 दिनों के पुलिस रिमांड पर लिया है. पुलिस अब आरोपियों से पूछताछ कर जानने का प्रयास करेगी कि उनके संबंध किसी और अपराधी गिरोह से हैं या नहीं.