गैर संबंधों के चलते पत्नी ने अपने प्रेमी साथ मिलकर जो किया जानकर हैरान हैं सभी...

पुलिस ने सुधराना इलाके में हुई लड़के की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है. पुलिस का कहना है कि लड़के की हत्या में उसी की पत्नी और उसके साथियों का हाथ था. सोमवार को पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी साहित चार लोगों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया. जहां से उन्हें रिमांड पर भेज दिया गया है.
जानकारी के अनुसार मृतक सुरेंद्र नुंह अदालत में क्लर्क के पद पर कार्यरत था. उसकी पत्नी के जींद जिले के पांडूपिंडारा गांव में रहने वाले एक लड़के के साथ अवैध संबंध थे. पति को रास्ते से हटाने के लिए उसकी पत्नी ने हत्या का प्लान बनाया. पुलिस का कहना है कि 22 दिसंबर की रात लगभग 11 बजे दो-तीन लोगों ने घर में घुसकर सुरेंद्र की हत्या कर दी और फरार हो गए. बाद में पत्नी ने तीन-चार अज्ञात लोगों पर पति की हत्या करने का आरोप लगाते हुए कोसली थाने में मुकदमा दर्ज कराया.
बताया जा रहा है कि मृतक लड़के और उसकी पत्नी की शादी 2007 में हुई थी. साथ ही उसे एक 11 साल का लड़का भी है. शादी से पहले मृतक लड़के की पत्नी अपने मामा के गांव में रह रही थी. जहां उसकी मुलाकात पड़ोस में रहने वाले अपने प्रेमी से हुई. धीरे-धीरे उनकी मुलाकात प्यार में बदल गई. आरोपी पत्नी आईटीआई से कोर्स कर रही थी. वहां उसका प्रेमी उससे मिलता रहता था, लेकिन शादी के बाद उसका अपने प्रेमी से मिलना बंद हो गया.  2015 में जब आरोपी पत्नी अपने मामा के गांव गई तो उसके प्रेमी ने दोबारा उसके साथ मुलाकात की.
बताया जा रहा है कि मृतक की पत्नी अपने पति से खुश नहीं थी. आरोपी पत्नी अपने पति से तलाक लेना चाहती थी लेकिन उसके पति ने उसे तलाक देने से मना कर दिया. जिसके बाद उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी.कोसली थाना प्रभारी जगबीर सिंह ने बताया कि जब मृतक लड़के की पत्नी से पूछताछ की गई तो पता चला कि वह अपने मोबाइल से लगातार अपने प्रेमी से बात कर रही थी. इसे आधार बनाकर जब पुलिस ने लड़की के प्रेमी से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ.