प्रेमिका आई थी ओडिशा से नोएडा प्रेमी से मिलने, और फिर होटल में रात में उसके साथ जो हुआ...

भुवनेश्वर की आईटी कंपनी में काम करने वाली कंसलटेंट इंजीनियर युवती ने सेक्टर-49 स्थित होटल की छठी मंजिल से कूदकर जान दे दी। मंगलवार रात को हुई घटना समय उसका दोस्त साथ था, जो फरार है। वहीं, पुलिस की सूचना पर परिजन बुधवार दोपहर को नोएडा पहुंचे और दो दोस्तों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस के मुताबिक, मूलरूप से ओडिशा निवासी पद्मिनी पाडी (23) भुवनेश्वर की एक आईटी कंपनी में कंसलटेंट इंजीनियर थी। वह नोएडा निवासी कॉलेज के दोस्त पूर्णचंद साहू से मिलने 10 दिसंबर को नोएडा आई थी। 
साहू नोएडा में ही एक कंपनी में डिजाइनर है। रात को दोनों सेक्टर-49 बरौला स्थित ओयो टाउन हाउस होटल में छठी मंजिल पर बने कमरे में ठहरे थे। देर रात पद्यमिनी छठी मंजिल से नीचे कूद गई। इसके बाद होटल प्रबंधन की तरफ से पुलिस को सूचना दी गई। मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवती के माता-पिता बुधवार सुबह ओडिशा से नोएडा पहुंचे और पद्मिनी के दोस्तों पूर्णचंद साहू और रोहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। इसके बाद शव ओडिशा ले गए।
पुलिस के मुताबिक, पद्मिनी 10 दिसंबर को भुवनेश्वर से नोएडा आई थी। इस बारे में परिजनों को बताया नहीं था। कई दिनों तक जब परिजनों का संपर्क नहीं हुआ तो उन्होंने पूर्णचंद से बात कर जानकारी ली थी, लेकिन उसने किसी तरह की जानकारी से मना किया था। इसके बाद परिजनों ने भुवनेश्वर में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। सूचना मिलने के बाद जब पुलिस होटल पहुंची तो पूर्णचंद होटल में नहीं मिला। आशंका जताई जा रही है कि युवती के कूदते ही वह भाग गया। 
पुलिस अब पूर्णचंद व रोहन की तलाश में जुटी है। दोनों आरोपियों से पूछताछ के बाद ही घटना के बारे में कुछ पता चलेगा। पुलिस के अनुसार, मामले में पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। सवाल यह है कि घटना के बाद दोस्त कहां चला गया। पुलिस होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। प्राथमिक जांच में आत्महत्या की बात ही सामने आ रही है, लेकिन परिजनों की शिकायत के बाद इसकी भी जांच हो रही है कि कहीं युवती को ऊपर से धक्का तो नहीं दे दिया गया।