कार और ट्रक की टक्कर में बिजली विभाग के ए.जे.आई. की हो गई मौत, जानिए

बंगा-फगवाड़ा नैशनल हाईवे पर पड़ते थाना बहराम के अधीन स्थित गांव मल्ला सोढियां में गत देर रात्रि ट्रक और कार में भीषण टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार बिजली विभाग में बतौर ए.जे.आई. की मौके पर ही मौत गई। जानकारी के अनुसार मृतक कुलविन्द्र कुमार पुत्र तरसेम लाल निवासी गढ़शंकर हाल निवासी झिक्का रोड बंगा बिजली विभाग में बतौर ए.जे.आई. उपमंडल बहराम-2 में कार्यरत था। 
loading...
वह अपनी कार पर बहराम की ओर आ रहा था। जैसे ही वह गांव मल्ला सोढियां पहुंचा सामने से आ रहे ट्रक के साथ टक्कर हो गई जिसके फलस्वरूप वह गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही थाना बहराम पुलिस के ए.एस.आई. नंद लाल सहित पुलिस पार्टी मौके पर पहुंचे और लोगों की मदद से उक्त कार सवार को सिविल अस्पताल बंगा पहुंचाया, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ए.एस.आई. नंद लाल ने बताया कि कुलविन्द्र कुमार का शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। उधर, सड़क हादसे में ए.जे.आई. कुलविन्द्र कुमार की मौत पर बंगा उपमंडल शहर, देहाती, उपमंडल बहराम, मुकंदपुर के समूह कर्मचारियों, अधिकारियों ने दुख प्रकट करते मृतक के परिजनों के साथ दुख सांझा किया।