उत्तर भारत में बारिश के बाद चल रही शीत लहर, दिल्ल में बादल, अब हो सकती है जमकर वर्षा

दिल्ली-एनसीआर समेत उत्तर भारत के कई इलाकों में बुधवार को जमकर बारिश होने से आज शीतलहर चल रही है. इससे ठंड में थोड़ी बढ़ोत्तरी हो गई है. पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ के ज्यादातर भागों में भी बुधवार को बारिश हुई. इस कारण गुरुवार को शीत लहर चल रही है और बादल छाए हुए हैं. मौसम विभाग ने बताया कि शुष्क मौसम के 11 जनवरी तक बने रहने की संभावना है. घने कोहरे के साथ उत्तर भारत मेें शुष्क मौसम बना रहेगा. 
हरियाणा के हिसार में न्यूनतम तापमान 3.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. चंडीगढ़ में पिछले तीन दिन से जमकर बारिश हो रही है. दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश में फिर से मौसम ने पलटी मारी है. लखनऊ में बुधवार को दिनभर बूंदाबांदी हुई. मौसम विभाग ने आज भी यूपी के कुछ जिलों में कहीं-कहीं हल्की बारिश के आसार जताए हैं. लखनऊ का न्यूनतम तापमान आज 11.7 डिग्री सेल्सियस है. पूर्वी उत्तर प्रदेश में आज भी बादल छाए रहेंगे.

मौसम विभान ने बताया कि आज भी कुछ इलाकों में हल्की बारिश हो सकती है. बादल और बारिश के कारण पूरे प्रदेश में फिर से ठिठुरन बढ़ गई है. तापमान में भी इस कारण काफी गिरावट दर्ज की गई है. कानपुर का न्यूनतम तापमान आज 12.6 डिग्री सेल्सियस, आगरा का न्यूनतम तापमान 9.7 डिग्री, वाराणसी का 12.8 डिग्री दर्ज किया गया.