मां ने बेटी को देखा गलत काम करते हुए, और फिर घर जाकर प्रेमिका ने खुद के साथ किया ऐसा काम...

प्रेम प्रसंग के चलते अपने प्रेमी की पिटाई से आहत एक बालिका ने फांसी के फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी। खरगूपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासिनी बालिका से पड़ोस के एक युवक से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कहा जाता है कुछ दिनों पहले मृतका की मां ने अपनी पुत्री को पड़ोस के युवक के साथ गांव से थोड़ी दूर एक खेत में आपत्तिजनक स्थित में देख लिया।
मां ने शोर मचाया तो आसपास के लोगों ने दौड़कर युवक को पकड़ लिया और उसे घर लाए फिर उसकी पिटाई शुरू कर दी। प्रेमी की पिटाई देख बालिका काफी आहत हुई और उसने घर में जाकर दरवाजा बंद कर फांसी के फंदे से लटक गई। आनन-फानन में परिजनों द्वारा घर का दरवाजा तोड़कर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर देर रात्रि इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार ने बताया कि बालिका नाबालिक थी परिवारी जनों द्वारा बताया गया कि कल उसे डांटा गया था जिससे उसने फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। जिसमें उसे छोटे आई थी परिजन द्वारा जिला अस्पताल में इलाज कराया जा रहा था आज उसकी मौत हो गई है। पुलिस ने शव को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अभी तक अन्य किसी तरह का प्रकरण उभर कर नहीं आया है। पुलिस सारे तथ्यों की जांच कर रही है।