देवर के प्यार में पागल हुई महिला, थाने में कुछ ऐसा बोली की दंग रह गए पुलिस वाले...

loading...
उसकी शादी पांच साल पहले हुई थी। दो बच्चियां हैं। ससुराल में रहने के दौरान ही देवर के प्यार में इतना पागल हुई कि उसके साथ घर छोड़कर चली गई। मामला पुलिस के पास पहुंचा तो खुद ही पुलिस के पास पेश होकर कुछ ऐसा बोली, पुलिस भी उलझ गई और उसे मनमुताबिक करने की अनुमति दे दी। मैं बालिग हूं, अपनी जिंदगी का फैसला खुद करूंगी। पति प्रताड़ित करता है, मैं उसके साथ नहीं रहूंगी। मुझे देवर के साथ रहना है। एक विवाहित महिला की ये बातें सुनकर शनिवार को खोराबार पुलिस हतप्रभ रह गई।
उसे भी समझ में नहीं आ रहा था कि आखिर किया क्या जाए। महिला सिपाही ने महिला के रिश्तेदारों को फोन किया। सबने मिलकर उसे घंटों समझाया, लेकिन वह जिद पर अड़ी रही, फिर पुलिस ने महिला के पति की तलाश शुरू कर दी। दरअसल, महिला ने पति के खिलाफ उत्पीड़न का केस कुछ महीने पहले दर्ज कराया था। महिला की शादी पांच साल पहले हुई थी। उसकी दो बच्चियां भी हैं। ससुराल में रहने के दौरान ही उसका देवर से प्रेम संबंध हो गया। फिर क्या था वह देवर के साथ घर छोड़कर चली गई। यह जानकर पति भी परेशान हो गया और रिश्तेदारों की मदद से उसकी वापसी की कोशिश करने लगा।
कई बार उसने देवर के साथ रहने से मना किया तो पत्नी ने पति के खिलाफ उत्पीड़न का केस दर्ज करा दिया। रिश्तेदार ज्यादा हस्तक्षेप करने लगे तो शनिवार को महिला खुद देवर के साथ थाने पर पहुंच गई। हालांकि देवर वहां से भाग निकला। महिला थाने पहुंची और महिला सिपाही के पास जाकर देवर के साथ रहने की जिद करते हुए कानूनी हक दिलाने की बात कही। महिला पुलिसकर्मी ने तलाक न होने की वजह से पति के साथ रहने के लिए समझाया लेकिन महिला तैयार नहीं थी। अंतत: पुलिस ने महिला को छोड़ दिया और वह देवर के पास चली गई।