लड़की से मिलने उसके घर गया था रोहित, परिवार वालों ने दोनों को गलत अवस्था में देखा और फिर किया ऐसा काम…

loading...
राजधानी पटना के दीघा थाना इलाके में 14 साल के रोहित की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्या की वारदात सोमवार की देर रात की है. मंगलवार की सुबह उसकी खून से सनी हुई डेड बॉडी मिली थी. वारदात के सामने आने के बाद से ही पटना पुलिस की जांच शुरू हो गई थी. हालांकि इस मामले में कोई ठोस रिजल्ट अभी तक पटना पुलिस के हाथ नहीं लगा है. लेकिन पुलिस की अब तक की जांच में चौंकाने वाली बात सामने आई है. पुलिस सोर्स के अनुसार, मैट्रिक का स्टूडेंट रोहित का सुमन नामक लड़की के साथ अफेयर था. दीघा के पोल्सन रोड स्थित जमखारिज मुहल्ले में रामेश्वर चौधरी अपने परिवार के साथ रहते हैं और रोहित इनका छोटा बेटा था. 
जांच में जो बात सामने आई है, उसके अनुसार घर से ही दूसरी गली में रहने वाली सुमन से रोहित का अफेयर चल रहा था. सोमवार की रात रोहित अपने घर से घूमने जाने की बात कहकर बाहर निकला था. लेकिन वो घुमने की जगह लड़की से मिलने उसके घर चला गया था. लड़की और रोहित एक साथ थे. पुलिस सोर्स के अनुसार दोनों को गलत अवस्था में लड़की के परिवार वालों ने देख लिया था. इसके बाद रोहित की जमकर पिटाई भी की गई थी. यही वजह है कि सिर पर गोली मारे जाने के निशान के अलावा रोहित की डेड बॉडी पर चोट कई निशान भी पाए गए थे.
पुलिस ने रोहित के मोबाइल नंबर का कॉल डिटेल खंगाला है. उसके मोबाइल पर आए लास्ट मोबाइल नंबर के कॉल को जब खंगाला गया तो उससे ही लड़की के बारे में पता चला. मामले की जांच कर रही दीघा थाने की पुलिस टीम को शक है कि रोहित की हत्या लड़की के परिवार से ही किसी ने किया है. शक की सुई लड़की के पिता और भाई के उपर घूम रही है. हालांकि इस मामले में रोहित के दोस्त के भी मिले होने की संभावना है. फिलहाल हत्या के इस केस में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. लेकिन, दीघा थाने की पुलिस ने दो – तीन लोगों को पूछताछ के लिए डीटेन कर रखा है.