बेटी से थे भतीजे के संबंध, जब घरवालों में दोनों को गलत काम करते देखा तो किया ऐसा....

loading...
उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां बेटी को भतीजे संग आपत्तिजनक हालत में देखकर चाचा ने अपने बेटे के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। मंगलवार रात से लापता युवक का शव बृहस्पतिवार दोपहर को गांव के ही एक खेत में पड़ा मिला। हत्या युवक के ही पैंट से गला कसकर की गई। दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। युवक के अपनी चचेरी बहन से ही लंब समय से संबंध थे। गांव निवासी 26 वर्षीय युवक एक ट्रक में क्लीनर था। 
उसके पिता ने बताया कि मंगलवार को वह घर आया और देर रात अचानक लापता हो गया। बृहस्पतिवार को बिधनू थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। कुछ देर बाद गांव किनारे खेत में उसका शव पड़ा मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर रिपोर्ट दर्ज की। इसके बाद युवक के चाचा और उसके बेटे को हिरासत में लिया। पूछताछ में दोनों ने हत्या की वारदात कबूल कर ली है। दोनों से पूछताछ कर पुलिस और साक्ष्य जुटाने की कोशिश में है। इसके बाद दोनों को जेल भेजा जाएगा। जिस ट्रक पर युवक क्लीनर था, हत्या के बाद उसके ड्राइवर से पूछताछ की गई। उसने बताया कि युवक के एक लड़की से संबंध थे। 
वह अक्सर उस लड़की के बारे में बताता था। नाम के आधार पर पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि वह लड़की युवक की चचेरी बहन है। इस पर पुलिस ने युवक के चाचा और चचेरे भाई को हिरासत में लिया। पहले तो दोनों टरकाते रहे लेकिन जब युवक के परिजनों ने बताया कि बुधवार शाम को दोनों पिता-पुत्र बार-बार घर से बाहर आकर ताकझांक कर रहे थे। इससे पुलिस का शक गहरा गया कि शव को ठिकाने लगाने के लिए ऐसा कर रहे थे। इसके बाद सख्ती से पूछताछ में दोनों ने वारदात कबूल ली।