समस्तीपुर में युवक की हुई हत्या, आलू के खेत से बरामद किया गया शव

बिहार में क्राइम की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. लगातार आपराधिक वारदातों से बिहार के जिलों में डर का माहौल बन गया है. पुलिस की तमाम चौकसी और मुस्तैदी के बावजूद भी बिहार में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. हालांकि कई मामलों में पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है लेकिन अपराधियों के दिल से पुलिस का खौफ खत्म हो गया है. ताजा मामला बिहार के समस्तीपुर का है.
loading...
बता दें कि खानपुर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने धारदार हथियार से एक युवक की हत्या कर दी. शव को प्लास्टिक के बोरे में बांधकर गुलाब चौक स्थित भूपतपुर गांव के बाहर आलू के खेत में फेंक दिया. युवक की पहचान वारिसनगर थाना क्षेत्र के चारो गांव निवासी लक्ष्मी सिंह के पुत्र सुधीर कुमार के रूप में की गई है. घटना के बाद मौके पर पहुंचे सदर इंस्पेक्टर कुमार ब्रजेश और खानापुर थाना प्रभारी विजय शंकर साह जांच पड़ताल में जुटे हैं. 

युवक के सिर और दायीं आंख के पास जख्म के गहरे निशान हैं. शव मिलने से इलाके में सनसनी फैली हुई है. लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है. गांव के लोग सवेरे खेत में काम करने निकले थे. किनारे प्लास्टिक के सफेद बोरे को देखकर आगे बढ़े शव देखने पर शोर मचाया. देखते-देखते ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. पुलिस ने मौके से एक गमछा बरामद किया है. पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि यह अपराधियों का हो सकता है.