प्रेमिका ने बुलाया प्रेमी को मिलने, दबंगो को लग गई भनक और फिर जो हुआ जानें

आजकल आने वाले अपराध के किस्से सभी को हैरान करने वाले हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले में एक बार फिर से प्रेमी-प्रमिका को पर दबंगों ने लाठिया चलाई है. जी हाँ, दरअसल दबंगों ने प्रेमी-प्रेमिका को खूंटे में बांधकर जानवरों की तरह पीटा. वहीं प्रेमी- प्रेमिका की पिटाई का एक वीडियो भी इस समय बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.
आपको बता दें कि यह मामला जदिया थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहाँ से लगातार इस वीडियो को वायरल किया जा रहा है. इस वीडियो में महिला और उसके प्रेमी को खूंटे से बांधकर पीटा जा रहा है और वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस को पता चला और वह सजग हो गई. उसके बाद एक महिला से पुलिस ने पूछताछ की, लेकिन बताया जा रहा है कि महिला ने कुछ भी बताने से इनकार किया. इस मामले में महिला ने कहा कि, दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं और गांव के कुछ दबंगों ने दोनों को अलग-अलग खूंटे से बांध दिया और जमकर पिटाई की है.

खबर है कि महिला ने प्रेमी को मिलने के लिए बुलाया था लेकिन गांव वालों को इसकी भनक लग गई और दबंगों ने दोनों को खूंटे से बांधकर पीटना शुरू कर दिया. इस मामले में पुलिस ने कहा कि ''महिला ने कुछ भी कहने से मना कर दिया है लेकिन वायरल वीडियो के आधार पर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी.'' वैसे ऐसे कई मामले हम आपको पहले भी बता चुके हैं जिन्होंने सभी को हैरान किया है.