पत्नी साथ रहने को तैयार नहीं हुई, जिससे खफा पति ने कर लिया कुछ ऐसा काम...

loading...
पिपलानी क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने पत्नी के साथ रहने से मना करने के गम में फांसी लगा ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है। एएसआई गया प्रसाद के मुताबिक मूलतः ग्वालियर निवासी धरमवीर श्रीवास(55) ट्रक चालक था। वह पत्नी व दो बेटों के साथ हथाईखेड़ा पठार में रहता था। उसकी एक बेटी की शादी हो चुकी है। 26 दिसंबर को उसकी पत्नी बिना बताए घर से लापता हो गई थी। 
काफी तलाश करने के बाद उसने थाने में पत्नी की गुमशुदगी दर्ज करा दी थी। शनिवार को उसकी पत्नी एक महिला के साथ थाने पहुंची। जानकारी के अनुसार महिला ने पुलिस को बताया कि वह घर छोड़ने के बाद अपने रिश्तेदार के यहां रहकर मजदूरी कर रही थी। वह अब अपने पति धरमवीर के साथ नहीं रहना चाहती। यह बात सुनकर वहां मौजूद धरमवीर ने उसे मनाने का काफी प्रयास किया।
उसने पत्नी से यह तक कह दिया था कि तुम मुझे मत छोड़ो, अगर तुम नहीं मानोगी तो मैं मर जाऊंगा। इसके बाद भी पत्नी अपने फैसले पर अड़ी रही। शनिवार शाम को करीब 7 . 30 बजे धरमवीर का छोटा भाई टीकाराम बड़े भाई के घर पहुंचा। उसने कमरे में जाकर देखा तो धरमवीर फांसी पर लटका हुआ था। पति-पत्नी के बीच पूर्व में हुए विवाद के बारे में पुलिस पता लगा रही है।