इस आदमी ने ट्रक के खलासी को जंगल में फेंककर लूटी ऐसी चीज, पुलिस भी रह गई हैरान..

राजस्थान पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है। मेवात में लगातार अपराध बढ़ रहा है और अपराधी हाइटेक हो रहे हैं। पुलिस ने अलवर में एक ऐसे अपराधी को गिरफ्तार किया है, जिसने 33 टन गेहूं चोरी कर लिए। अरावली विहार थाना पुलिस ने गेहूं से भरे ट्रेलर लूट के मामले का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। साथ ही 33 टन गेहूं सहित ट्रेलर को बरामद कर लिया है। वहीं, अन्य दो आरोपियों की तलाश जारी है।
थानाधिकारी जहीर अब्बास ने बताया कि स्कीम-13 केशव नगर निवासी हरिओम खत्री ने 7 दिसम्बर को मामला दर्ज कराया कि उसका ट्रेलर पलवल से गेहूं का लदान कर एफसीआई गोदाम शांतिकुंज आया। चालक मम्मू खां ट्रेलर की एंट्री करा उसे एफसीआई गोदाम में खड़ा कर अपने गांव चला गया। पीछे से परिचालक राजेश वहीं था। 7 दिसम्बर को ट्रेलर गोदाम से गायब मिला। परिचालक राजेश ने बात करने पर बताया कि उसे बंधक बनाकर दो व्यक्ति फिरोजपुर झिरका के बोड़ीकोठी में पटक गए और ट्रेलर को लूट ले गए।

पुलिस पड़ताल में सामने आया कि वारदात को इकबाल पुत्र अमरू निवासी दौसरस थाना गोवर्धन जिला मथुरा ने अपने साथी मौसम पुत्र अली मोहम्मद निवासी जैमत थाना पुन्हाना हरियाणा के साथ मिलकर अंजाम दिया है। पुलिस ने इकबाल को हरियाणा के रीठठ से गिरफ्तार कर गेहूं से लदा ट्रेलर बरामद कर लिया। वारदात में शामिल मौसम खां और रीठठ निवासी काला उर्फ साहुन की तलाश जारी है। पुलिस पूछताछ में इकबाल ने इसी साल गर्मी के दिनों में दौसा जिले में एनएच-11 से एक डम्फर चोरी की वारदात भी कबूली है।