बेकाबू कार ने स्कूल छात्रों को मार दिया टक्कर और फिर दीवार से टकरा कर घूम गई

स्कूल से छुट्टी होने के बाद बच्चे अपनी मस्ती में चले जा रहे थे। तभी एक बेकाबू कार आई और बच्चों को टक्कर मारने के बाद दीवार से टकरा गई। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि दीवार से टक्कर बाद कार घूम कर उसी दिशा में मुड़ गई जहां से वह आई थी। कार की टक्कर लगने से साइकिल सवार और पैदल छात्र नाले में जा गिरे। गनीमत रही कि मौके पर मौजूद लोगों ने सहारा देते हुए बच्चों को सुरक्षित किया। कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। बच्चों को जिला अस्पताल भेजते हुए पुलिस ने आरोपी कार चालक को हिरासत में लेते हुए उसका वाहन जब्त कर लिया।
loading...
जानकारी मिली है कि सीएमए स्कूल से छुट्टी होने के बाद कुछ बच्चे पैदल तो कुछ बच्चे साइकिल से जा रहे थे। जो बच्चे घायल हुए वह स्कूल के बाद ट्यूशन पढ़ते हैं। एेसे में उनके साथ कई बच्चे भरहुत नगर में ही कोचिंग सेंटर जा रहे थे। तभी पुराना आरटीओ कार्यालय के पास सामने से कार आई और उसकी टक्कर से चार बच्चे जख्मी हो गए। कार हादसे में आठवीं के छात्र भनू प्रताप सिंह पुत्र अनूप प्रताप सिंह (14) निवासी बरदाडीह खम्हरिया गंभीर रूप से घायल हुआ है। जिसे जिला अस्पताल में कुछ देर इलाज के बाद जबलपुर रेफर कर दिया गया। 

भानू यहां सिद्धार्थ नगर में अपनी बुआ ममता और फूफा राजकुमार के पास रहककर पढ़ाई करता है। भानू के साथ आठवीं का ही छात्र आदितय गुप्ता पुत्र विनोद गुप्ता (15) निवासी चिरहारी उमरिया घायल हुआ। आदित्य अपने चाचा अभिलाष के पास भरहुत नगर में रहता है। नौवीं के छात्र पिं्रस दुबे पुत्र रामकिशोर दुबे (14) निवासी काली मंदिर के पास पतेरी और तनुज गुप्ता पुत्र अरुण गुप्ता (17) निवासी महाराणा प्रताप नगर घयल हुए हैं।