रेलवे स्टेशन में खड़ी मालगाड़ी में कोयले का सैंपल जांच करने चढ़ा हुआ था युवक, अचानक धमाके के साथ हो गई उसकी मौत

ल्दीबाड़ी चिरमिरी रेलवे स्टेशन में खड़ी मालगाड़ी वैगन में कोयले का सैंपल जांचने चढ़े युवक की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। अचानक तेज धमाका हुआ और युवक के शरीर के एक हिस्से में आग लग गई। लोग कुछ समझ पाते, इससे पहले ही युवक की मौत हो चुकी थी। सूचना पर पहुंची चिरमिरी पुलिस व रेलवे पुलिस ने शव को वैगन से उतरवाया और पीएम पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया।
ओडिशा एसएमसी कंपनी की मालगाड़ी में रैक लोडिंग होकर चिरमिरी रेलवे स्टेशन की पटरी पर खड़ी थी। गुरुवार की दोपहर करीब 2 बजे कंपनी में कार्यरत मुकेश जायसवाल पिता राम नारायण जायसवाल कोयले के सैंपल की जांच करने वैगन में चढ़ा गया। इसी बीच अचानक वह ऊपर से गुजरे करंट प्रवाहित तार की चपेट में आ गया। युवक के शरीर में तार चिपकने से तेज धमाका हुआ और आग लग गई। 

यह देख मौके पर चीख-पुकार मचने से वहां भगदड़ की स्थिति निर्मित हो गई थी। इधर 25केवी लाइन की चपेट में आने के कारण युवक की घटना स्थल पर मौत हो गई। मामले में चिरमिरी पुलिस और रेलवे पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर शव को वैगन से उतारा गया। घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिवार वाले भी मौके पर पहुंचे। बेटे की लाश देख उनके रोने का ठिकाना न रहा। पुलिस ने पीएम पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया।