टेंपो का टायर फटने से हो गया महिला की मौत, चार लोग हुए घायल

बाबरपुर से सवारी लेकर फफूंद आ रही टेंपो भर्रापुर मोड़ के पास पहुंचते ही टायर फट गया और रोड के किनारे जाकर के पलट गया। टेंपो मे बैठी एक वृद्ध महिला सड़क के बीचोबीच जाकर के गिर गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। टेंपो गाड़ी में बैठे चार लोग बुरी तरह से घायल हो गए चीख पुकार की आवाज सुनकर राहगीरों ने टेंपो में दबे लोगो को निकाल कर प्राइवेट वाहन से अस्पताल में भर्ती कराया जब की मृतक महिला की पहचान नहीं हो सकी।

शुक्रवार की शाम को बाबरपुर से सवारी लेकर फफूंद आरहा टेंपो भर्रापुर मोड़ के पास पहुंचते ही टेंपो का पिछला टायर जोर दार आवाज के साथ फट गया। टेंपो में बैठी एक वृद्ध महिला जो की बाबरपुर से दवा लेकर आ रही थी वह बीच रोड पर टेंपो से निकल कर रोड पर गिर गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जब कि टेंपो में बैठे किशन कुमार व महेश कुमार निवासी बिलासपुर छत्तीसगढ़ जो की ईंट भट्ठे पर मजदूरी करते हैं। 
loading...
फफूंद नगर में बाजार करने आ रहे थे। गुड्डी देवी पत्नी राकेश लाल व उसका पुत्र शीलू निवासी ग्राम मकू के पूर्वा थाना फफूंद दब गये चीख पुकार की आवाज सुनकर राहगीरों ने मौके पर पहुंच कर टैम्पो से बहार निकाल कर प्राइवेट वाहन से तत्काल घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला की पहचान करवाई लेकिन पहचान नही हो पाई। मृतक महिला के पास से एक पॉलीथिन मिली जिसमे दवा व पर्चे थे। 

पर्चे में कुशमा देवी नाम लिखा था। पुलिस ने पहचान करने के लिए क्षेत्र के ग्राम प्रधानों को फोटो भेजी लेकिन पहचान नही हो पाने के कारण पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर चिचौली पीएम के लिए भेज दिया है। मौके से टेंपो चालक टैम्पो को छोड़कर भाग गया। प्रभारी निरीक्षक राम सहाय ने बताया कि बाबरपुर से सवारी लेकर एक टेंपो रहा था जिसका टायर फट गया था वह पलट गया। उसमे बैठे एक महिला की मौके पर मौत हो गई है पहचान कराई जा रही है।