ताऊ के घर छात्रा ने फंदा लगाकर की खुदकशी, वजह थी पढ़ाई...

ताऊ के घर रोजाना की तरह ट्यूशन पढ़ने गई छठी की छात्रा ने फंदा लगाकर खुदकशी कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परीक्षाफल खराब होने से स्वजनों की डांट से हताश होकर छात्रा द्वारा खुदकशी करने का अनुमान लगाया जा रहा है। पुलिस ने सभी पहलुओं पर जांच शुरू कर दी है। सूत्रों के अनुसार रिजेंट थानांतर्गत बांसद्रोणी के कालीतला पार्क की रहने वाली छठी की छात्रा रोजाना की तरह शनिवार सुबह करीब आठ बजे पास में ही रहने वाले अपने ताऊ के घर ट्यूशन पढ़ने गई थी। 
शुरु से ही ताऊ ही उसके गृह शिक्षक थे। ट्यूशन के बाद काफी देर तक छात्रा जब घर नहीं पहुंची तो उसकी तलाश शुरू कर दी गई। इसी बीच ताऊ के यहां एक कमरे के अंदर नजर पड़ी तो सभी दंग रह गए। छात्रा फंदे पर लटक रही थी। तत्काल उसे नीचे उतारकर एमआर बांगुर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने छात्रा को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटनास्थल से छात्रा द्वारा लिखा एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया।

उधर, स्वजनों का कहना है कि परीक्षा फल खराब होने की वजह से छात्रा ने रिजल्ट को उन्हें नहीं दिखाया था। इसके बाद छात्रा ने अपने हाथ से ही नंबर में फेरबदल कर हस्ताक्षर के लिए रिजल्ट को उनके पास दिया था लेकिन इसकी पकड़ होने के बाद छात्रा की फटकार लगाई गई थी। इस वजह से वह मानसिक रूप से परेशान चल रही थी। इसके चलते ही उसने खुदकशी कर ली, हालांकि पुलिस ने छात्रा द्वारा खुदकशी की गई है या इसके पीछे और कोई वजह इसकी जांच शुरू कर दी है।