सीएम की मॉडल सिटी में लापरवाही की हादें हो गईं हैं पार, जानिए खबर..

मॉडल सिटी में सुरक्षा का इंतजाम किया जा रहा न ही समय रहते पूरा काम। निर्माण लोगों की जान पर भारी पड़ रहा। नगर की सरकार व्यवस्था बनाने के लिए अभी जागी नहीं है। लोग जितना हो सके संभलकर चलने में ही भरोसा रख रहे, फिर भी स्थिति ऐसी बनी हुई है कि दुर्घटना को टाला नहीं जा सकता। हर दिन इसी जगह से अधिकारी भी गुजरते हैं, लेकिन कोई ध्यान नहीं दे रहा।
loading...
लगभग एक साल से खजरी रोड स्थित रेलवे क्रासिंग पर ओवरब्रिज का निर्माण जारी है। एजेंसी ने अपनी मर्जी के मुताबिक आवाजाही के लिए अप्रोच रोड निकाली है, उससे सटकर ही गड्डे और नाली बनाई गई है। आवाजाही के दौरान वाहन बहके ने बाद कोई नाली में न गिरे इसके लिए कोई सुरक्षा इंतजाम नहीं किए हैं। 

टीन की चादरें अव्यवस्थित तरीके से रखी गई है, जो और ज्यादा खतरनाक साबित हो रही। रात होते ही अंधेरा होने के कारण दुर्घटना का अंदेशा और ज्यादा बढ़ जाता है। सुरक्षा का इंतजाम कर दुर्घटना को टाला जा सकता है, लेकिन लापरवाही के कारण हो रही दुर्घटना के लिए निर्माण एजेंसी ही जिम्मेदार है। पुलिस अधीक्षक सहित अन्य अधिकारियों के बंगले से चंद कदम की दूरी पर यह हालात लम्बे समय से बने हुए हैं।

गुरुवार रात करीब आठ बजे के आस-पास अप्रोच रोड से अनियंत्रित होकर बाइक सवार एक व्यक्ति नाली में गिरते बचा। टीन की चादरें भी उससे कुछ दूरी पर ही अव्यवस्थित पड़ी थी। बड़ा हादसा हो सकता था, लेकिन आस-पास मौजूद लोग और वाहन चालकों ने तत्काल उसे उठा लिया। चलने लायक अप्रोच रोड नहीं होने और सुरक्षा इंतजामों में लापरवाही