प्रेमिका व उसकी मां से हत्या का राज उगलवाने में जुटी हुई है पुलिस...

पचंबा के पेठियाबागी शंकर माइका गली निवासी किशोर अमन कुमार शर्मा की हत्या के मामले में पुलिस उसकी कथित प्रेमिका व प्रेमिका की मां से हत्या का राज उगलवाने में जुटी है। मृतक के पिता मनोज शर्मा के बयान के आधार पर पचंबा के अरबाज को हिरासत में लिया गया है। अरबाज का अमन के साथ झगड़ा होने के बाद हाल ही में फिर से दोस्ती हुई थी। मृतक अमन का देवघर जिले के मधुपुर की एक नाबालिग से प्रेम प्रसंग चल रहा था। घटना के दिन करीब चार बजे तक अमन की अपनी प्रेमिका से बातचीत हुई थी। उसके बाद शाम सात बजे के बाद किसी के बुलाने पर वह सब्जी की दुकान में मोबाइल चार्ज में लगा कर चला गया था।
रात भर घर नहीं आने के बाद बुधवार की सुबह पत्थर से चेहरा कूचा हुआ शव बोड़ो करबला के नीचे रेलवे ट्रैक से चंद कदम पहले झाड़ियों के पास से बरामद किया गया था। पत्थर से कूचकर उसकी हत्या की गई थी। प्रेमिका से बातचीत होने के मामले की तहकीकात करते हुए पचंबा पुलिस की टीम बुधवार को देवघर जिले के मधुपुर पहुंची। स्थानीय पुलिस के सहयोग से मृतक की प्रेमिका व उसकी मां को रात में ही हिरासत में लेते हुए पूछताछ के लिए पचंबा ले आई है।

मुख्यालय पुलिस उपाधीक्षक टू संतोष कुमार मिश्रा, थाना प्रभारी शर्मानंद सिंह के अलावे अन्य पुलिस पदाधिकारी इस मामले में मां बेटी के अलावा अन्य कुछ युवकों से घटना के संबंध में पूछताछ करने में जुटे हैं। हिरासत में ली गई प्रेमिका व उसकी मां इस संबंध में किसी प्रकार की कोई जानकारी होने व इस घटना में किसी तरह की संलिप्तता से इंकार कर रही है। पुलिस की टीम इस मामले को लेकर अलग-अलग लोगों से सघन पूछताछ कर इसका खुलासा करने को प्रयासरत है।