बहू रातभर प्रेमी से करती थी वीडियोकॉल, सास ने देख लिया और फिर जो हुआ जानें...

वह रातभर अपने प्रेमी से वीडियो कॉल करती थी। कई बार प्रेमी को जयपुर से अलग-अलग बहाने कर अपने ससुराल भी बुला लेती थी। यह बात जब सास को गलत लगी तो उसने बहू को टोकना शुरू कर दिया। प्रेमी के बीच सास को बाधा मानकर बहू ने अपनी सास की ही गला दबाकर हत्या कर दी। जिले के सागवा गांव में एक महिला व उसके प्रेमी के बीच बाधक बन रही सास की हत्या गला व मुंह दबाकर की गई थी। बहू ने पहले केले के जूस में नींद की गोलियां खिलाई। फिर सास जब गहरी नींद में सो गई तो अपने प्रेमी को बुला लिया। खुद ने तकिये से सास का मुंंह दबाया और प्रेमी ने गला दबाया। 
loading...
जब महिला की मौत हो गई तो नाटक रचने के लिए कमरे में सांप छोड़ दिया और सभी से कहा कि सास को सांप ने सास को डस लिया है। एसपी गौरव यादव ने बताया कि सागवा गांव के राजेश कुमार जांगिड़ ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी पत्नी सुबोध देवी की हत्या की गई है। हत्या उसकी बहू अल्पना जांगिड़ ने की है। अल्पना रातभर अपने प्रेमी के साथ वीडियो कॉल करती थी। इसके अलावा बहू को अनेक बार प्रेमी मनीष मीणा के साथ देख लिया था। इस पर सास ने कई बार टोका। फिर भी बहू नहीं मानी तो उसने कह दिया कि वह सारी बात अपने बेटे सचिन को बताएगी। बेटा सचिन आसाम में नौकरी करता है। 
पुलिस ने जांच के बाद हत्या की आरोपी बहू अल्पना जांगिड़, उसके प्रेमी मनीष मीणा निवासी सरना डूंगर खौराबिसल थाना करधनी जयपुर तथा सहयोगी कृष्ण कुमार मीणा निवासी अभयपुरा किशनगढ़ रेनवाल जयपुर को गिरफ्तार कर लिया। तीनों ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। अल्पना व कृष्ण मीणा को जेल भेज दिया गया है। जबकि आरोपी मनीष मीणा को दो दिन के रिमांड पर लिया गया है। सुबोध की मौत के बाद ग्रामीणों ने मिलकर सांप को मारा। इसलिए किसी को शक नहीं हुआ। सभी ने मान लिया कि सुबोध की मौत सांप डसने से ही हुई है। 
इस कारण किसी ने पुलिस में भी रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई। लेकिन सुबोध की मौत के बाद उसकी छोटी बहन सुनीता कुछ दिन तक घर में रही। सुबोध व सुनीता आपस में बहन भी हैं और देवरानी-जेठानी का भी रिश्ता है। घर में रहने के दौरान अल्पना फिर अपने प्रेमी से बातें करने में व्यस्त रहने लगी। एक दिन वह फोन पर अपने प्रेमी मनीष से कह रही थी कि जिस रात को तुम आए थे उस दिन किसी ने देखा तो नहीं था। इसके अलावा एक तरफ घर में मौत थी दूसरी तरफ वह अपने प्रेमी से वीडियो कॉल करती रही। लगातार फोन पर बात सुनने पर उसका शक यकीन में बदल गया और पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने अब जांच के बाद पूरा राज खोल दिया