शादीशुदा प्रेमिका को भगाकर ले जा रहा था प्रेमी, घरवालों को पीछा करते देख फूल गए हाथ पैर और फिर जो हुआ...

loading...
अपनी शादीशुदा प्रेमिका को भागकर ले जा रहे प्रेमी के लिए यह मुलाकात अंतिम साबित हुई। प्रेमी जिस कार में प्रेमिका को बैठाकर भागा था, वो एक्सीडेंट का शिकार हो गई। नतीजा, प्रेमिका की मौत हो गई। बाद में प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी को पकड़कर जमकर पीटा और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना मंगलवार शाम करीब 4 बजे जलालाबाद के पास हुई।
पुलिस के मुताबिक, प्रेमी मुख्तयार सिंह और परमजीत कौर के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। परमजीत की शादी हो चुकी थी। बावजूद दोनों के बीच रिश्ता कायम था। परमजीत फाजिल्का जिले के पालीवाला गांव की रहने वाली थी। उसके परिजनों ने कई बार मुख्तयार को गांव न आने की हिदायत दी थी। लेकिन वो नहीं मानता था। मंगलवार को वो गांव पहुंचा और परमजीत को कार में बैठाकर भाग निकला। 
हालांकि परमजीत के परिजनों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। इससे घबराकर मुख्तयार ने कार की स्पीड बढ़ा दी। अचानक पीछा कर रही कार को कट मारने के चक्कर में उसकी गाड़ी खेत में जाकर पलट गई। हादसे में परमजीत की मौत हो गई। मुख्तयार कार से उतरकर भागने लगा, लेकिन उसे पकड़ लिया गया। बताते हैं कि प्रेमिका का शव रात 8 बजे तक खेत में पड़ा रहा। काफी देर बाद पुलिस को सूचित किया गया। कहा जा रहा है कि मुख्तयार जबर्दस्ती परमजीत को अपने साथ ले जा रहा था।