यात्री बस और ट्रक में हुआ जबरदस्त टक्कर, चालक की हो गई मौत, पांच यात्री भी हुए घायल

राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर रविवार को अलसुबह पांच बजे हुए एक दर्दनाक हादसे में कांकेर रोडवेज यात्री बस के चालक की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं बस में सवार पांच यात्री घायल हैं। घायलों को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ट्रक और बस के बीच आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हुई। हादसे का कारण धुंध की वजह से रास्ता साफ दिखाई नहीं देना बताया जा रहा है। 
loading...
खबर मिली है कि रविवार सुबह बस और ट्रक में आमने- सामने जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में बस चालक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि करीब आध दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं। इस हादसे में पांच यात्रियों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है। घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है, जहां उपचार जारी है। वहीं, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और मृत बस चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए चीरघर भेज दिया है।

यह घटना आज अलसुबह पांच बजे हुई। यात्री बस में सवार होकर जा रहे थे। सामने से ट्रक आ रहा था। ठंड की वहज से घना कोहरा छाया हुआ था, जिसके चलते सामने से आने वाले वाहनों को दूर से देख पाना मुश्किल हो रहा है। इसी के चलते यह हादसा हुआ है। रोजना की तरह यात्री बस आज भी सवारियों को लेकर आ रही थी। इसी दौरान फरसगांव थाना क्षेत्र के गांव के पास सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई।