सुलतानपुर में रोडवेज चालक ने पेड़ से टकराकर बस को रोक दिया...

लखनऊ वाराणसी हाईवे मार्ग के हनुमानगंज बाजार में लखनऊ की तरफ से आ रही कैंट डिपो की बस के ब्रेक अचानक फेल होने की जानकारी पर चालक ने अपनी सूझबूझ से बस को पेड़ व बिजली के खंभे से टकराकर रोक लिया। इससे बड़ा हादसा बच गया। बस में सवार तान यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं।
loading...
कोतवाली देहात अन्तर्गत हनुमानगंज में शुक्रवार की सुबह साढ़े आठ बजे लखनऊ से वाराणसी की तरफ से जा रही कैंट डिपो की बस संख्या यूपी 65 बीटी 9733 का ब्रेक फेल हो गया। इसकी जानकारी होते ही चालक ने अपनी सूझ बूझ से किसी तरह बस को गियर के सहारे सड़क के बाएं किनारे लाकर बिजली के खंभे तथा नीम के पेड़ से टकराकर बस को रोका। बस को पेड़ से टकराते देखकर बाजार के लोग भी मौके पर पहुंचे तो चालक ने बताया कि बस के ब्रेक फेल हो गए हैं। 

बस में लगभग दो दर्जन यात्री थे। जिसमे राम सुमेर निवासी कोथराकला, दीनानाथ सोनकर सिंगरामऊ तथा रामरती सहित तीन यात्री को मामूली चोटें आई हैं। बस में मौजूद यात्रियों को दूसरी बस पर से आगे भेजा गया। लगभग दो घंटे बाद बस के ब्रेक ठीक होने पर उसे आगे के लिए रवाना हुई। बस की टक्कर से तीन बिजली के खम्भों का तार टूटकर ढीला हो गया। कस्बे के आधे भाग की बिजली गुल हो गई ।