पुलिस लाइन के पीछे मिली पार्षद के भाई की लाश, पुलिस जांच में जुटी

शिवपुरी जिले के बैराड़ थाना अंतर्गत पुलिस लाइन के पीछे ठाकुर बाबा मंदिर के रास्ते में शनिवार की अलसुबह एक युवक की लाश पड़ी मिली। मामले की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जब शव की शिनाख्त की तो पता चला कि मृतक वार्ड नंबर 8 के पार्षद रविशंकर नामदेव का छोटा भाई है। मृतक की नाक व अन्य स्थानों पर मामूली चोटों के निशान हैं। साथ ही पास में ही शराब की थैली भी पड़ी हुई है। 
हालांकि अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि युवक की मौत कैसे हुई है। इधर परिजनों ने इस मामले में हत्या की आशंका जताई है। जानकारी के मुताबिक पुलिस लाइन के पीछे वार्ड नंबर 8 के पार्षद रवि शंकर नामदेव के छोटे भाई गिर्राज (20) पुत्र अशोक नामदेव की लाश शनिवार की सुबह मंदिर के पास पड़ी मिली। मृतक नगर में ही सरकारी अस्पताल के सामने ठेला लगाकर कपड़े बेचने का काम करता था। 

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जब पड़ताल की तो वहां पर कच्ची शराब की थैली पड़ी मिली, साथ ही गिर्राज के शव पर चोटों के भी निशान भी मिले हैं। बताया जा रहा है कि गिर्राज शराब पीने का आदी था और जिस जगह उसकी लाश मिली है वहीं से कुछ दूरी पर कंजरों के डेरे हैं, जहां यह कच्ची शराब का कारोबार अवैध रूप से संचालित होता है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है, जबकि परिजनों ने आंशका जताई है कि उनके बेटे की किसी ने हत्या कर दी है।