इंजीनियर बन प्रेमिका से एक साल तक बनाता रहा संबंध, जब सच्चाई पता लगी तो जानिए क्या हुआ...

बिहार की राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ थाना की पुलिस ने एक नकली इंजीनियर को उसके दो दोस्तों के साथ नाटकीय अंदाज में गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार नौबतपुर निवासी अंकुर प्रताप कुमार उर्फ विकास कुमार खुद को इंजीनियर बता फुलवारी के सबजपूरा की रहने वाली 21 वर्षीया युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा एक साल तक शारीरिक संबंध बना रहा था. 
loading...
इस काम में उसके साथ पकड़े गये दोस्त जीवन यादव और अमर कुमार पर सहयोग करने व छेड़खानी का आरोप लगा है. पीड़िता ने फुलवारी शरीफ थाना में आवेदन देकर गुहार लगायी थी की उसका एक साल से यौन शोषण कर रहा नौबतपुर का अंकुर प्रताप उर्फ विकास कुमार की असलियत का पता चलने के बाद से दूरी बनाने लगी है तो उसके साथ अंतरंग पलों का वीडियो वायरल करने और पिता को जान से मार देने की धमकी दे रहा है. 

युवती ने पुलिस को जानकारी दिया है कि जब उसे पता चला की वह जिसे इंजीनियर समझ रही है वह एक नंबर का अय्याश और नशेड़ी है. इसके बाद वह उससे मुलाकात, कॉल रिसीव करना बंद करने लगी तो वह उसे उसके पूर्व के बनाये गये वीडियो क्लिप को वायरल करने और उसके पिता को जान से मारने की धमकी देने लगा. युवती ने पुलिस को जानकारी दी थी कि अंकुर के साथ दो अन्य लड़के भी रहते है जो उससे छेड़खानी करते हैं. 

मामले की गंभीरता को देख पुलिस तत्काल हरकत में आई और युवती को उससे संपर्क बनाने को कहा. पुलिस ने एक जाल बिछाया और युवती को उस लड़के को कॉल कर मिलने के लिए खगौल लख के पास बुलाने को कहा. बुधवार को जैसे ही अंकुर अपने दोनों दोस्तों के साथ युवती से मिलने पहुंचा वहां सादे वर्दी में खड़े पुलिस टीम की टीम ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने मामला दर्ज करने के साथ ही तीनों को जेल भेजने में जुटी है.