सोनीपत में कोहरा बन रहा है आफत, केजीपी एक्सप्रेस पर भिड़े 14 वाहन

कुंडली जिले में बीते रविवार यानी 9 फरवरी 2020 सुबह छाया घना कोहरा वाहन चालकों के लिए मुसीबत बन गया. वहीं घने कोहरे में सुबह नौ बजे तक दृश्यता 10 मीटर बनी रही. जंहा केजीपी पर यमुना पुल के पास सुबह कोहरे के चलते एक के बाद एक करीब 14 वाहन टकरा गए. वहीं हादसे में 31 लोगों को चोट लगी है. उन्हें उपचार के लिए अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया.
जानकारी मिलने के बाद पहुंची कुंडली थाना पुलिस ने बागपत पुलिस की मदद से घायलों को निकालकर अस्पताल में पहुंचाया. वहीं केजीपी पर लगातार वाहन टकराने के कारण टोल प्लाजा पर वाहनों को रोकना पड़ा और वहां से वाहन चालकों को समझाकर आगे भेजा गया. साथ ही वाहनों को सड़क से हटाकर एक तरफ किया. 

इस दौरान लंबा जाम लगा रहा और वाहन रेंगते हुए नजर आए. वहीं रविवार को केजीपी पैरीफेरल-वे पर धुंध के कारण वाहन टकराते चले गए. केजीपी पर यमुना पुल के पास एक के बाद एक करीब 14 वाहन आपस में टकरा गए. हादसा गाजियाबाद की तरफ से आ रहे ट्रक के अचानक गति कम करने से हुआ. जिसके बाद एक के बाद पांच वाहन आपस में टकरा गए. उसके बाद तो वाहनों के टकराने का सिलसिला शुरू हो गया. सुबह दृश्यता भी शून्य होने के चलते वाहन आपस में टकराते चले गए.

सूत्रों का कहना है कि हादसे में कार, कैंटर व ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गए. हादसे में सोनीपत से ब्रजघाट जा रहे सोनीपत के गोहाना बाईपास की रहने वाली अनीता, रानी, बबली, शीला, छन्नो, इंद्रवती, कमला, ओमवती घायल हो गईं. वहीं नरेला निवासी गोपाल व उनकी पत्नी भी घायल हुईं. वह गाजियाबाद जा रहे थे. इसके साथ ही अन्य वाहनों में सवार किशोर गर्ग, ललित कुमार, ब्रजभूषण, राहुल, राजेश, सन्नी, दयानंद, रमेश, दिलबाग, राजबीर घायल हुए. यह खरखौदा से गढ़ जा रहे थे.