एक मां ने अपने ही 2 मासूम बच्चों का गला दबाकर कर दिया हत्या, जानिए...

जांजगीर-चांपा जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम बिरगहनी में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक मां ने अपने दो मासूम बच्चों का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया और उनके शव को शौचालय में फेंक दिया। वहीं एक अन्य बच्चे को भी मारने का प्रयास किया गया मगर उसकी जान बच गई। बताया जा रहा है कि ग्राम बिरगहनी की रहने वाली महिला का अपने पति के साथ कुछ बातों को लेकर विवाद हुआ था। 
विवाद के बाद पति घर से कहीं चला गया था जिसके बाद महिला ने अपने तीनों बच्चों को मारने का प्रयास किया, जिसमें दो बच्चे जिसमें एक की उम्र 4 माह एवं दूसरे की 2 साल बताया जा रहा है उसकी गला दबाकर उनका शव पड़ोस के घर के शौचालय में छुपा दिया। वहीं एक बच्ची जिसकी उम्र करीब 6 साल बताई जा रही है उसका गला दबाकर पैरे में छुपा दी थी मगर बच्ची की जान बच गई। 

वहीं जब सुबह पति घर लौटा तो बच्चों के बारे में पूछताछ की तो महिला ने वारदात की जानकारी दी। इसके बाद पति के पैरों तले जमीन खिसक गई। पति ने मामले की जानकारी थाने में दी। फिलहाल कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और दो बच्चों के शव को बरामद कर लिया है। वहीं तीसरी बच्ची जो गला दबाने से बेहोश हो गयी थी उससे मामले की पुष्टि की गई है। फिलहाल पुलिस महिला और उसके पति से पूछताछ कर रही है।