5 माह पहले हुई थी उसकी शादी, एक हादसे ने छीन लिया उसकी जिंदगी

टांडा रोड पर थाना मॉडल टाऊन के अधीन आते कोल्ड स्टोर के पास बुधवार तड़के करीब साढ़े 5 बजे सड़क किनारे क्षतिग्रस्त बाइक के साथ पड़े शव को देख कुछ देर के लिए सनसनी-सी फैल गई। आसपास के लोगों व राहगीरों ने सड़क किनारे शव मिलने की सूचना तत्काल ही थाना मॉडल टाऊन पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही ए.एस.आई. जसवीर सिंह ने पुलिस के साथ मौके पर पहुंच शव का पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया। मृतक की पहचान 24 वर्षीय झिलमिल सिंह पुत्र कुलविन्द्र सिंह निवासी गांव कांटियां थाना हरियाना के तौर पर हुई है।
मौके से मिली जानकारी के अनुसार झिलमिल सिंह लकड़ी के आढ़ती के पास काम करता था। करीब 5 माह पहले ही उसने अपने ही गांव की लड़की ज्योति के साथ शादी की थी। शादी के बाद वह पत्नी के साथ अलग टांडा रोड पर बुल्लोवाल के पास सांधरा सोढियां गांव में रहने लगा था। उसकी पत्नी इस समय गर्भवती है। बुधवार सुबह रोजाना की तरह बाइक से वह ड्यूटी के लिए घर से निकला था लेकिन टांडा रोड पर किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से झिलमिल की मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि किसी वाहन की चपेट में आया होता तो उसके शरीर पर जख्म होता, लेकिन सिर्फ बाइक पर खरोंचें आई हैं।

संपर्क करने पर थाना मॉडल टाऊन में तैनात एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर विक्रम सिंह ने बताया कि प्रारंभिक जांच में मामला किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से हुई मौत का लग रहा है। मौके पर पहुंचे ए.एस.आई. जसवीर सिंह ने पूरे मामले की पड़ताल करने के बाद मृतक के पिता के बयान पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ धारा 279, 304 ए और 427 के अधीन केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू  कर दी है। कल सुबह पोस्टमार्टम के पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।