अपने 5 लड़को के साथ प्रेमिका पहुंची प्रेमी के घर, पत्नी के उड़ गए होश, और फिर जो हुआ...

जनपद बहराइच में प्रेम प्रसंग का एक अजब मामला सामने आया है। थाना नवाबगंज इलाके के रहने वाले आठ बच्चों के पिता का एक विवाहिता से प्रेम प्रसंग इतना बढ़ गया कि प्रेमिका अपने पांच बच्चों को लेकर प्रेमी के घर आ गई। औप अपने बच्चों संग घर में डेरा जमा लिया। 
घर में रह रही प्रेमी की पत्नी द्वारा मना करने के बाद भी जब कथित प्रेमिका घर से नहीं निकली तो थक हारकर पीड़ित पत्नी इंसाफ के लिये थाना नवाबगंज में तहरीर लेकर पहुंची। वहीं प्रेम प्रसंग के इस अजीबो-गरीब मसले को सुलझाने में पुलिस के पसीने छूट गए। जानकारी के अनुसार प्रेमी के जहाँ पहले से ही आठ बच्चे हैं, वहीं कथित प्रेमिका के भी पांच बच्चे बताए जा रहे हैं।

पत्नी को भगाने को कर रहा पति कोशिश
थाना नवाबगंज क्षेत्र के रामनगर सेमरा के अवधूत गांव में रहने वाली गीता देवी का विवाह प्रेम सागर नाम के शख्स के साथ हुआ था। गीता ने बताया कि उसके पति का महिला शिक्षामित्र से चोरी छिपे प्रेम प्रसंग चल रहा था। कई बार विरोध करने के बाद भी दोनों का संबंध नहीं टूटा। वहीं 29 अक्टूबर को उसका पति अपनी प्रेमिका को घर ले आया। तब से वह घर में ही रह रही है और गीता को मारपीट कर घर से भागने की धमकी दे रही है।

प्रेमिका घर में डेरा जमाकर बैठी

पीड़ित पत्नी गीता का कहना है कि उसके आठ बच्चे हैं। इनमें तीन पुत्रियों की शादी भी हो चुकी है। पति की प्रेमिका उनके बेटे को प्रताडि़त कर रही है। वहीं प्रेमिका भी अपने पांच बच्चों के साथ घर में कई दिनों से डेरा जमाकर बैठी है, और घर से निकलने का नाम नहीं ले रही है।