भाई बहन ने कर लिया आत्महत्या, 6 माह पहले ही मां की हुई थी मौत...

सिरसा जिला में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक फ्रेंडस कॉलोनी में भाई-बहन ने जहरीली चीज निगलकर आत्महत्या कर ली। अभी तक दोनों के आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लेने के बाद परिजनों से पूछताछ कर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में पहुंचाया। मृतकों में 38 वर्षीय अनीता व 35 वर्षीय उसका भाई प्रदीप शामिल हैं।
मृतक भाई बहन के पिता ओमप्रकाश ने बताया कि अनीता व प्रदीप रात को खाना खाने के बाद रोजाना की भांति अलग-अलग कमरों में सो गए। सुबह जब उनका लड़का उनके पास आया और पेट में जलन की बात करने लगा तो उन्होंने आस पड़ोस में लोगों को आवाज लगाई और उसे अस्पताल भिजवाया। वहीं लड़की कमरे में बेहोशी की हालत में मिली, उसे भी अस्पताल लेकर गए, लेकिन वहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित किया।

ओमप्रकाश ने बताया कि दोनों बच्चो की माता कि मृत्यु लगभग 6 महीने पहले हुई। इसी के चलते दोनों भाई बहन  परेशानी में रहने लगे थे। वहीं उन्होंने बताया कि दोनों भाई बहन नौकरी न मिलने की वजह से भी काफी तनाव में थे। उधर, जांच अधिकारी एएसआई भूपिंद्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी की आत्महत्या के पीछे क्या कारण हैं।