पटना में हुआ जोरदार धमाका, घटना में 7 लोग हो गए घायल

बिहार की राजधानी पटना के सालिमपुर अहरा के रोड नंबर एक पर अचानक ब्लास्ट हुआ है. धमाके में कई घर क्षतिग्रस्त हो गए हैं. पुलिस ने मीडिया से बातचीत में बताया कि एक कमरे में हुए बम ब्लास्ट में 7 लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है. धमाके की वजह से इलाके में आसपास के लोग डरे सहमे हुए हैं. मिली जानकारी के अनुसार धमाका इतना तेज था कि 4 मकान क्षतिग्रस्त हो गए हैं. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है लेकिन बम फटने की फिलहील अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. 
वहीं, घायलों को इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया है. साथ ही मौके पर पुलिस और दमकल की गाड़ियों ने मोर्चा संभाल लिया है. फिलहाल पुलिस ब्लास्ट के कारणों की पड़ताल में जुटी हुई है. साथ ही बताया जा रहा है कि ब्लास्ट जोरदार था कि पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई है. वहीं, पुलिस ने आसपास इलाके को भी खाली करा दिया है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर भारी संख्या में पुलिस भी पहुंच गई है. पुलिस ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हमें सूचना मिली कि उमा सिनेमाघर के बास बम फटा है और आग भी लगी है. यहां आने पर पता चला कि घम में बम ब्लास्ट हुआ है.

जिस घर में बम ब्लास्ट हुआ है उसमें तीन सिलिंडर भी सुरक्षित रखे हुए हैं जिसके बाद सिलिंडर ब्लास्ट की संभावना भी खत्म हो गई है. मलबे को देखते हुए घर में बम ब्लास्ट की आशंका जताई जा रही है. जिस कमरे में ब्लास्ट हुआ है उसमें बुजुर्ग और बच्चे सहित लगभग पांच लोग मौजूद थे. फिलहाल आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन अगर बम ब्लास्ट हुआ है तो पटना पुलिस पर भी सवालिया निशान उठ रहे हैं. आखिरकार कैसे यह क्यों हुआ और कौन से अपराधी इसमें शामिल हैं. सिटी एसपी भी मौके पर मौजूद हैं और मामले की जांच की जा रही है.