बालाजी ट्रांसपोर्ट कंपनी में पुलिस का छापा कट्टा के साथ 800 ग्राम गांजा भी किया गया बरामद

रायपुर के टाटीबंध रिंग रोड़-2 के सरिया कॉम्प्लेक्स स्थित ट्रांसपोर्टर के गोदाम में छापा मारकर पुलिस ने गांजा और कट्टा बरामद किया। आरोपी पर 20 एनडीपीएस और आम्र्स एक्ट के तहत पुलिसकर्मियों ने कार्रवाई की है। गोदाम में गांजा और कट्टा कहां से आया? इस बारे में पुलिस अधिकारी गोदाम के स्टोर कीपर से पूछताछ कर रहे हैं। आरोपी स्टोर कीपर का नाम पुलिस अधिकारियों द्वारा नागेश्वर बताया जा रहा है। 
आमानाका पुलिस के अनुसार शनिवार दोपहर 1 बजे मुखबिर से सूचना मिली कि सरिया कॉम्प्लेक्स स्थित बालाजी ट्रांसपोर्ट कंपनी में संदिग्ध गतिविधियां चल रही है। मुखबिर की सूचना पर आमानाका निरीक्षक की टीम ने ट्रांसपोर्ट कंपनी में छापा मारा और कार्यालय व गोदाम की तलाशी ली। गोदाम की तलाशी के दौरान पुलिस को 800 ग्राम गांजा और कट्टा बरामद किया है। गोदाम से गांजा और कट्टा मिलने पर पुलिस की टीम ने स्टोर कीपर नागेश्वर को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मुखबिर ने सूचना दी कि ट्रांसपोर्ट के अधिकारी-कर्मियों द्वारा गांजा की तस्करी की जा रही है। छापामार कार्रवाई से पहले गोदाम से एक टैंकर निकला है, जिससे दूसरे राज्य में गांजा भेजा गया है। मुखबिर की सूचना पर टैंकर नंबर की सूचना आमानाका पुलिस ने रायपुर समेत पड़ोसी जिलों के थानों में दे दिया है। आरोपियों के टैंकर की पुलिस तलाश कर रही है।

पुलिस की दबिश और कार्रवाई के दौरान बालाजी ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर दीपेंद्र सिंह ने विरोधियों द्वारा जबरदस्ती फंसाने का आरोप लगाया है। स्टोर कीपर के खिलाफ कार्रवाई करने वाले विवेचना अधिकारी इस दिशा में केस की जांच कर रहे हैं। कंपनी में काम करने वाले और कंपनी के कर्मचारियों से विवाद करने वाले लोगों से पुलिस जल्द पूछताछ करेगी। बहरहाल केस में कंपनी के मैनेजर से भी शनिवार की पूछताछ की गई है।