पत्नी की हत्या कर फरार हुआ आरोपी 9 माह बाद दबोच लिया गया...

औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ के तहत रामशहर के चंगर चयोनी गांव में नौ माह पहले पत्नी की हत्या कर फरार पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हत्यारोपी को सोमवार शाम कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे सात दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। बतातें चलें कि बीते वर्ष चार अप्रैल को रामशहर में पति द्वारा पत्नी को बेरहमी से पीटकर मौत के घाट उतार कर लाश को घर में ही ठिकाने लगाकर फरार होने का मामला सामने आया था। 
पुलिस ने जब छानबीन की तो पता चला था कि वारदात को करीबन दस दिन पूर्व अंजाम दिया गया था, और मुलतः मंडी में रहने वाली उक्त महिला की बाकायदा उसके मायके वालों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट भी मंडी थाना में दर्ज करवाई थी। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी देव राज नौ महीने अमृतसर व वृदांवन में छिप कर रहा और रविवार को अपने गांव आया। उसके आने की भनक लगते ही पुलिस ने उसे धर दबोचा। 

यहा उल्लेखनीय है कि चार अप्रैल 2019 को रामशहर तहसील के गांव चंगर च्योणी के सुनसान इलाके में स्थित एक मकान से पुलिस ने 38 वर्षीय महिला शशि ठाकुर की लाश संदिग्ध हालातों में बरामद की थी। उस दौरान पुलिस थाना में प्रतीक ठाकुर निवासी गांव सनयाट्रड सदर मंडी ने बयान दर्ज करवाया कि वर्ष 2017 में इसकी माता शशि ने देवराज ठाकुर निवासी ग्राम चंगर च्योणी से दूसरी शादी की थी। 

डीएसपी नालागढ़ चमन लाल ने बताया कि आरोपी ने हत्या का जुर्म कबूल कर लिया और उसने पूछताछ में बताया कि उसे पत्नी के चरित्र पर शक था । आरोपी देवराज अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद शिमला भाग गया था, उसके बाद कुछ दिन मंड़ी में रहा और उसके बाद अमृतसर व वृदांवन में छिपा रहा। उन्हांने बताया कि हत्यारोपी को सोमवार शाम कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे सात दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।