मधुमक्खियों ने भैंसे के साथ जो किया उसको पढ़ दिल दहल जाएगा

शामली जनपद के थाना भवन थाना क्षेत्र में खेत पर किसान के भैंसे पर मधुमक्खियों ने अचानक से हमला कर दिया. जिसे बचाने आए किसान को भी मधुमक्खियों ने बुरी तरह से घायल कर दिया. उपचार के दौरान भैंसे की मौत हो गई. पास में ही भेड़-बकरियों के साथ कुछ बच्चों को भी मधुमक्खियों ने घायल कर दिया जिनका उपचार सरकारी हॉस्पिटल में कराया जा रहा है. घटना जनपद शामली के थानाभवन थाना क्षेत्र के कुतुबगढ़ की है. जहां कुतुबगढ़ निवासी राहुल पुत्र प्रमोद अपने खेत में काम कर रहा था. 
अचानक मधुमक्खियों के एक झुंड ने खेत में बंधे राहुल के भैंसे पर  हमला बोल दिया, जिससे भैंसा बुरी तरह तड़पने लगा. मधुमक्खियों के हमले से भैसे को परेशान होता देख राहुल ने उसे बचाने का प्रयास किया. जिसके बाद मधुमक्खियों ने राहुल पर भी हमला बोल दिया. बमुश्किल राहुल ने मौके से भाग कर अपनी जान बचाई. वहीं पास में दूसरे जानवर चरा रहे कुछ बच्चों को भी मधुमक्खियों ने काटा. जिसमें बच्चे व भेड़-बकरियां समेत अन्य पशु भी घायल हो गए हैं. जबकि राहुल के भैंसे की उपचार के दौरान मौत हो गई. जिसकी सूचना पर पशु चिकित्सक व पुलिस ने पहुंचकर घटना की जानकारी ली.

कुतुबगढ़ गांव के जंगलों के पास एक पेड़ पर मधुमक्खी का छत्ता लगा था, जिसको गांव के एक व्यक्ति ने छेड़ दिया था. उसके बाद मधुमक्खियों ने आसपास मौजूद जानवर और इंसानों पर हमला कर दिया. जिसमें अब दो जानवरों की मौत हो चुकी है जबकि दो बच्चों सहित तीन लोग घायल हैं. लोगों ने बताया कि इस घटना में दो जानवरों की तो जान जा चुकी है जबकि अन्य कई गंभीर हैं. उनके साथ-साथ उनको बचाने के लिए आए दो व्यक्तियों की हालत गंभीर है जबकि अन्य राहगीरों को भी अपनी जान बचाने के लिए भारी मशक्कत करनी पड़ी.