अमेरिकी डॉलर की माला पहनकर दुल्हन लेने पहुंचा दूल्हा तो लोग उसको देखकर हो गए हैरान...

शादी में राजशाही ठाठ-बाठ और शान-ओ-शौकत के लिए करोडों रुपये खर्च करने के मामले अक्सर सामने आते रहते हैं मगर, उत्तर प्रदेश के शामली में अमेरिकी डॉलर की भारी-भरकम माला पहनकर पहुंचे दूल्हे ने सभी को चौंका दिया। जिले के झिंझाना में गुरुवार रात सभासद कामिल कुरैशी की दो बेटियों की शादी थी। सभासद की दोनों बेटियों की बारात कांधला व कैराना से आई थी। 
कांधला निवासी दूल्हा अपनी दुल्हन को लेने के लिए झिंझाना पहुंचा तो उसके गले में भारी-भरकम अमेरिकी डॉलर की माला देख हर कोई अचरज में पड़ गया। सभासद की बेटी यासमीन परवीन का निकाह कैराना के शोएब उर्फ भूरा के साथ हुआ। जबकि दूसरी बेटी बुशरा परवीन का निकाह कांधला के मोहम्मद शादाब से हुआ। कांधला से आया दूल्हा जब मैरिज होम पहुंचा तो उसे देखने वालों की भीड़ लग गई। शादाब के गले में नोटों की जगह अमेरकी डॉलर की भारी-भरकम माला थी। 

आसपास के लोग भी दूल्हे को देखने पहुंच गए। दूल्हे के परिजनों ने बताया कि उनका बीकानेर में कपड़े का कारोबार है। परिजनों के अनुसार दूल्हे की माला में नीचे पांच-पांच सौ के नोट थे ऊपर सौ की संख्या में डॉलर लगाकर माला बनाई गई थी। डॉलर की रकम बताने से परिजनों ने इनकार कर दिया। सभासद कामिल कुरैशी ने बताया कि उसकी तीन बेटियां व तीन बेटे हैं। उन्होंने कभी भी बेटियों को बेटों से कम नहीं माना। काफी मेहनत करके अच्छा रिश्ता ढूंढा।