युवक की कनपटी पर कट्टा रखकर उसी के फोन से वीडियो कॉलिंग कर पत्नी से मांगी फिरौती और फिर...

हीरानगर थाना पुलिस ने दो दिन पूर्व अपहृत एक युवक को राजेंद्र नगर क्षेत्र स्थित एक मकान से बरामद कर चार अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपितों में एक महिला और एक युवती भी शामिल है। युवक के स्वजन ने दो दिन पहले उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट हीरानगर थाने में दर्ज कराई थी। इसके बाद से युवक की पत्नी के पास उसी के मोबाइल नंबर से वाट्सएप पर वीडियो कॉल कर रुपयों की मांग की जा रही थी। पत्नी को डराने के लिए आरोपितों ने युवक की कनपटी पर कट्टा अड़ाकर फिरौती मांगी थी। 
इसके बाद पत्नी ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने नंबर ट्रैस कर गुरुवार शाम को लोकेशन की जानकारी भी जुटा ली लेकिन पूरी तरह स्पष्ट जानकारी नहीं होने से कार्रवाई के लिए टीम नहीं पहुंच सकी। शुक्रवार शाम फिर पुलिस टीम ने राजेंद्र नगर क्षेत्र के दत्त नगर में छानबीन की। वहां एक मकान में चार आरोपित किशोर पिता उत्तम खंडारे निवासी मलाड वेस्ट मुंबई, रोनी पिता रोहन शेख निवासी बंगलादेश, मेघा पति किशोर और लीना उर्फ रिया पति रोनी को गिरफ्तार किया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। 

अपहरणकर्ताओं के कब्जे से नकली कट्टा और एक डायरी मिली है। एसपी यूसुफ कुरैशी के अनुसार अनिल (32) पिता राममनोहर पाल बुधवार रात 9ः30 बजे से लापता था। युवक के मोबाइल से वीडियो कॉलिंग कर फिरौती की मांग की जा रही थी। लोकेशन मिलने के बाद युवक अनिल को राजेन्द्रनगर के दत्त नगर से बरामद किया है। पुलिस देर रात तक इनसे पूछताछ करती रही। पुलिस ने कट्टा भी बरामद किया है। यह कट्टा एक तरह का लाइटर है, जो कट्टे की तरह दिखता है।