शादी से नाराज घरवालों ने दिनदहाड़े कर दिया लड़की का अपहरण, वीडियो बनाते रह गए लोग, और फिर…

यूपी के बरेली में प्रेम विवाह से नाराज परिवार वालों  ने युवती का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया गया। उसके विरोध करने पर डंडों से उसकी पिटाई की गई। खास बात ये रही कि इस दौरान तमाम लोग तमाशबीन बने घटनाक्रम का वीडियो बनाते रहे। लेकिन किसी ने उसे बचाने का कोशिश नहीं किया। पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, दो दिन पहले भोजीपुरा थाना क्षेत्र के घाघोरा घघोरी गांव में कुछ लोग गुरुबचन सिंह के घर आए और उसकी पत्नी को ले जाने लगे। जब उसने विरोध किया तो उसे पीटा और उसकी पत्नी को भी पीटा और दिनदहाड़े अपहरण करके ले गए। सोनम कुर्मी है और उसका पति गुरुबचन एससी हैं। 
एक वर्ष पहले दोनों ने घर से भागकर लव मैरिज की। जिसके बाद दोनों शहर छोड़कर कहीं और जाकर रहने लगे। चार दिन पहले ही दोनों गांव वापस आए थे। इसकी भनक जब सोनम के परिवार वालों को लगी तो वो लोग उसकी ससुराल पहुंच गए और उसे मारपीट कर अपहरण करके ले गए। सोनम के मायके वाले अरविंद, रणबीर सिंह, महिपाल सिंह, अमर सिंह, रिपांशु, संजय और साथ में कुछ अज्ञात लोगों ने गुरबचन सिंह के घर पर हमला बोल दिया। जिसमें असलहों से लैस आए हुए लोगों ने लाठी-डंडों से वार कर गुरबचन को बुरी तरह पीटा, और उसकी पत्नी सोनम का अपहरण करके ले गए। 

गुरबचन को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भोजीपुरा ले जाया गया,। जहां पर हालत गंभीर होने की कारण से उसे जिला अस्पताल बरेली रेफर कर दिया गया है। वहीं, पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही सोनम को बरामद कर लिया। लेकिन अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है। एसपी गांव के डॉ. संसार सिंह ने बताया है कि इस मामले में भोजीपुरा थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अफसरों का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।