लड़की के साथ रहकर आरोपी सालों तक लेता रहा जवानी का मजा, प्रेमिका ने शादी करने को कहा तो किया ऐसा

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में लिव इन रिलेशन में रहने वाली युवती की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। युवती से पीछा छुड़ाने के लिए प्रेमी ने दूध में चूहा मारने का दवाई डालकर हत्या की। इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ है। 27 जून को रायपुर अम्बेडकर अस्पताल में इलाज के दौरान पीड़िता की मौत हो गई थी। डीडी नगर पुलिस ने हत्या का मामला दर्जकर आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार लिया है।
डीडी नगर थाना प्रभारी मंजूलता राठौर ने बताया कि मृतिका रीना बंसोड़ और आरोपी नीरज सेन पिछले 2 साल से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। मृतका रायपुरा स्थित निजी अस्पताल में प्राइवेट जॉब करती थी और रायपुर इलाके में ही दोनों एक साथ रहते थे। साथ रहते - रहते लगाव बढ़ जाने के बाद युवती ने आरोपी से शादी करने की जिद करने लगी।

मृतिका के जिद से परेशान होकर आरोपी नीरज सेन ने पीछा छुड़ाने के लिए 19 जून 2019 को सुबह दूध में चूहामार दवाई मिलकर उसे पीला दिया जिससे युवती की हालत बिगड़ने लगी। मृतका को अस्पताल में भर्ती कराया गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उस वक्त मृतका ने अपने बयान में बताया था कि आरोपी ने उसे दूध में जहर मिला कर दिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद बुधवार को आरोपी नीरज सेन की गिरफ्तारी की गई है।