कर रहा था नाटक लेकिन लोगों ने समझ किया सच और फिर जानिए क्या हुआ...

Tik-Tok आज इतना पापुलर हो चुका है कि हर कोई इसमें वीडियो बनाने से नहीं चूक रहा है. फेमस होने के चक्कर में कुछ भी वीडियो बना दिया जाता है. वो लोग ये नहीं सोचते कि इस वीडियो से किस पर कितना असर पड़ रहा है. बस उन्हें टिक टॉक वीडियो बनाने से मतलब है. दरअसल एक युवक को मर्डर थीम पर टिक टॉक वीडियो बनाना इतना भारी पड़ गया कि उसे पुलिस पकड़कर थाने ले गई. 
भिलाई। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के जंयती स्टेडियम के पास एक युवक अपने माथे पर लाल रंग लगाकर टिक टॉक वीडियो बना रहा था. उसी समय उसके साथियों ने सोशल मीडिया में फोटो वायरल कर दिया और लिखा कि इसकी हत्या हो गई है. फोटो वायरल होता देख पुलिस उसे कई घंटों तक ढूंढती रही. लेकिन बाद में पता चला कि मर्डर थीम पर वीडियो बनाया गया था. तभी एक फोटो वायरल कर दिया गया. पुलिस युवक की तलाश में उसके घर पहुंच गई. जिसके बाद उसे फटकार भी लगाई. 

युवक की पहचान डी गोविंद (26 वर्ष) के रूप में हुई है , जो कि सेक्टर-5 का रहने वाला है और टिक टॉक के लिए वीडियो बनाता है. यह वायरल फोटो भी उसी टिक टॉक वीडियो का हिस्सा था. पुलिस उसे पकड़कर थाने ले आई और पूछताछ करने के बाद प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की. क्योंकि उसने मर्डर थीम पर वीडियो बनाने के लिए पुलिस से अनुमति नहीं ली गई थी. इस संबंध में पुलिस का कहना है कि बिना अनुमति या सूचना के शूटिंग की जाएगी, तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. गोविंद ने भी इस तरह की शूटिंग से पहले अनुमति नहीं लिया था