आधी रात ट्रेन में दुल्हन की सीट पर पहुंच गया दूल्हा, सन्न रह गया देख कर वहां का नजारा

गौरतलब है कि यह खबर मध्य प्रदेश के खंडवा जिले से आयी है. जी हां यहाँ चलती ट्रेन में से एक दुल्हन गायब हो गई और दुल्हन के गायब होते ही चारो तरफ खलबली मच गई. वैसे हम जानते है कि ऐसे आधी अधूरी खबर से आपको कुछ समझ नहीं आएगा. इसलिए हम आपको पूरी खबर विस्तार से बताते है. अगर खबरों की माने तो छत्रपति शर्मा अपने पिता लोकमान्य तिलक सहित बारातियो और अपनी दुल्हन प्रीति के साथ एक्सप्रेस ट्रेन से मुंबई जा रहा था. अब थकावट की वजह से सभी बाराती रात को गहरी नींद में सो गए और जब सब ने सुबह उठ कर दुल्हन की सीट पर जाकर देखा तो दुल्हन गायब थी.
वही एक यात्री का कहना है कि इटारसी स्टेशन के पास उसने दुल्हन को नीचे उतरते हुए देखा था. हालांकि पुलिस ने इटारसी स्टेशन का सीसीटीवी फुटेज भी देखा, लेकिन फिर भी उनके हाथ कोई सुराग नहीं लगा. जिसके चलते सब की परेशानी ज्यादा बढ़ गई. बता दे कि प्रीति और छत्रपति की शादी अभी कुछ ही दिन पहले सिंगरौली में हुई थी. शादी के बाद सभी बाराती जबलपुर स्टेशन से मुंबई के लिए रवाना हो गए थे. मगर इसी दौरान रास्ते में दुल्हन ही गायब हो गई. वही दुल्हन के पिता जयराम शर्मा का कहना है कि दूल्हा दुल्हन एक दूसरे को काफी पसंद करते थे यानि प्रीति और छत्रपति एक दूसरे को काफी अच्छे लगते थे.

ऐसे में उन्हें इस बात का पूरा भरोसा है कि उनकी बेटी कोई बुरा काम नहीं कर सकती. इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उनकी रात को ही अपनी बेटी प्रीति से बात हुई थी. फिर वो ऐसे रातोरात कहा गायब हो गई, ये कोई नहीं जानता. हालांकि दुल्हन को काफी तलाश करने के बाद जब वो नहीं मिली तो खंडवा जीआरपी के पास इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज करवा दी गई. वैसे भी अगर दुल्हन ट्रेन से बाहर गई है तो इसका कोई न कोई सबूत तो जीआरपी को मिल ही जाएगा. वही अगर प्रीति के साथ कुछ गलत हुआ होगा तो इस मामले को केवल पुलिस ही संभाल पायेगी. फ़िलहाल तो दूल्हा पक्ष और प्रीति के पिता की परेशानी वही के वही बरकरार है, क्यूकि किसी को समझ नहीं आ रहा, कि आखिर हुआ क्या है.