घर में बेटी की शादी की चल रहीं थी तैयारी, तभी पिता के साथ हो गया ये हादसा...

कटनी के बड़वारा थाना क्षेत्र के पठरा एनएच में शुक्रवार की देर रात एक कार को कैप्शूल वाहन ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन को गंभीर चोट आईं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार बड़वारा के जगतपुर उमरिया से कुछ युवक अपने साथी का जन्मदिन मनाने शुक्रवार की शाम को झुकेही गांव मोहन पिता श्रीराम सिंह 50 वर्ष की कार से गए थे। पार्टी के बाद युवक वापस घर लौट रहे थे। 
रात 11 बजे के लगभग जैसे ही उनका वाहन बड़वारा थाना के एनएच में पठरा के पास पहुंचा सामने से आ रहे कैप्शूल वाहन ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची बड़वारा पुलिस ने कार सवार सभी घायलों को एम्बुलेंस 108 व निजी वाहनों की मदद से जिला अस्पताल भेजा। जहां पर जांच के बाद चिकित्सकों ने चालक मोहन सिंह सहित रवि पिता जालिम पटेल 23 वर्ष, शरद पिता बद्रीलाल कोरी 23 वर्ष निवासी जगतपुर उमरिया को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल राज विश्वकर्मा 17 वर्ष, राहुल पटेल 16 वर्ष, बलराम पटेल 17 वर्ष, बबलू गुप्ता 25 वर्ष, संदीप गुप्ता 20 वर्ष, राघवेंद्र सिंह 25 वर्ष का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जगतपुर निवासी मोहन सिंह की बेटी निकिता की एक माह पूर्व जबलपुर में शादी तय हुई थी और सगाई हो चुकी है। दो माह बाद उसका विवाह होना है। जिस घर में शादी की तैयारी की खुशियां छाई थीं, वहां घटना की सूचना मिलने के बाद से ही मातम पसर गया। मोहन की सड़क दुर्घटना में मौत की जानकारी लगते ही रिश्तेदार व परिचित सुबह से ही उनके घर में ढांढस बंधाने पहुंचने लगे थे। परिजनों का भी रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने कैप्शूल के चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।