जन्म देकर बेटे की आंख खुलने से पहले ही मां ने छोड़ दिया दुनिया, और फिर मच गया कोहराम...

कल्याणपुर स्थित हॉस्पिटल में महिला को बेटे को जन्म दिया। नवजात की अभी आंखें भी नहीं ठीक से नहीं खुल पाई थी और मां को देख भी नहीं पाया था कि उस मां ने दुनिया ही छोड़ दी। अस्पताल में हालत बिगडऩे पर मां की मौत होने से कोहराम मच गया। गुस्साए परिवार वालों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर शांत कराया और जांच शुरू की है। शिवराजपुर के बिलैया मऊ निवासी किशन यादव चौबेपुर स्थित कंपनी में नौकरी करते है। 
उन्होंने बताया कि मंगलवार शाम प्रसव पीड़ा के चलते पत्नी अंकिता को कल्याणपुर इंदिरा नगर रोड स्थित प्रीति हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। देर रात नॉर्मल डिलीवरी से अंकिता ने बेटे को जन्म दिया। बुधवार सुबह अचानक अंकिता को सांस लेने में दिक्कत होने लगी। इसकी जानकारी उन्होंने हॉस्पिटल स्टॉफ को दी। डॉक्टर के आने से पहले ही अंकिता ने दम तोड़ दिया। हॉस्पिटल प्रशासन ने घटना की जानकारी नहीं दी। काफी देर बाद जब पता चला तो घर वालों ने उपचार में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया। कल्याणपुर इंस्पेक्टर अजय सेठ ने बताया कि शव स्वजनों के सुपुर्द किया गया है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं दूसरी ओर डॉ. पवन कुमार का कहना है कि सुबह अचानक आईसीयू में महिला को हार्ट पेन की शिकायत होने पर सांस लेने में दिक्कत हुई, जिसे नियंत्रित करने का प्रयास किया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई। महिला का पोस्टमार्टम कराया जाता तो असली वजह सामने आ जाती।