कटनी में तेज रफ्तार बोलेरो ने सड़क किनारे खड़े चाचा ससुर और दामाद को रौंद दिया, दोनों की हो गई मौत

मध्य प्रदेश के कटनी जिले के स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र के धनवाही गांव में सड़क किनारे खड़े चाचा ससुर और दामाद को तेज रफ्तार बोलेरो रौंदकर मौके से फरार हो गई। वहीं इस दुर्घटना में चाचा ससुर और दामाद की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस दुर्घटना के आधे घंटे के बाद स्लीमनाबाद पुलिस को गांव से कुछ दूरी पर जंगलों में बोलेरो खड़ी मिली। 
जिसे जब्त कर पुलिस बोलेरो चालक और उसमें सवार लोगों की तलाश में जुट गई है। स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र धनवाही निवासी मृतक हरि आदिवासी के भाई की मौत के शोक में शामिल होने दामाद रंजीत आदिवासी झिन्ना पिपरिया से धनवाही आए हुए थे। मगंलवार को जब रंजीत अपने चाचा ससुर हरि के साथ सड़क पर खड़े थे तभी सड़क पर तेज रफ्तार से भाग रही एक बोलेरो कार उन्हें रौंदते हुए मौके से फरार हो गई। वहीं इस दुर्घटना में चाचा ससुर हरि की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

इस दुर्घटना की सूचना मिलते ही स्लीमनाबाद की पुलिस के साथ बहोरीबंद तहसीलदार भी पहुंच गए और घायल दामाद रंजीत को कटनी के मुख्य जिला अस्पताल लेकर पहुंची जहां डॉक्टरों ने रंजीत को मृत घोषित कर दिया। वहीं इस दुर्घटना के आधे घंटे बाद स्लीमनाबाद पुलिस को घनवाही गांव से कुछ दूरी पर स्थित जंगलों में एक बोलेरो कार मिली। जिसे पुलिस ने जब्त कर बोलेरो चालक और उसमें सवार लोगों की तलाश में जुट गई।