शराब पीने के बाद हुई कहासुनी में दोस्त की कर दिया हत्या, पकड़ा गया आरोपी....

राजस्थान के अलवर जिले में दोस्त को गोली मारकर हत्या करने के मामले में फरार चल रहे बदमाश यशपाल ऊर्फ छोटिया को पाटन सीकर से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि जिले में बहरोड़ के कोहराना गांव में शराब पीने के बाद आरोपी ने अपने ही दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी थी. बहरहाल, मामले में शाहजहांपुर और बहरोड़ पुलिस की सयुक्त टीम ने सीकर जिले के पाटन में दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 
बहरोड़ थाना प्रभारी जितेंद्र सोलंकी ने बताया कि बीते 25 नवंबर 2019 को बहरोड़ के कोहराना गांव के पास हरियाणा सीमा पर शराब पीने के बाद दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. इस कारण अनिल कुमार पुत्र सत्यनारायण निवाशी कोहराना को यशपाल पुत्र दयाराम निवाशी गुगाडिया ने गोली मार दी थी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था.

वहीं, घायल अनिल की जयपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई थी, जिस पर मृतक के परिजनों ने शक के आधार पर यशपाल ऊर्फ छोटिया के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था. आरोपी यशपाल कई महीनों से फरार चल रहा था. आरोपी की तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही थी, लेकिन वो बार-बार पुलिस से बचकर निकल जा रहा था. हालांकि बीते मंगलवार को आरोपी यशपाल को पाटन सीकर से गिरफ्तार कर लिया है, जिसे अब कोर्ट में पेश किया जाएगा.