कुंवारा बताकर रचाई दूसरी शादी, सच उजागर होने पर दूसरी पत्नी छोड़ा, लेकिन फिर...

हाथरस जिले के थाना कोतवाली चंदपा क्षेत्र की पीआरवी 1118 पर तैनात यूपी पुलिस के सिपाही पर पहले से शादीशुदा होने के बाद भी दूसरी शादी करने का आरोप लगा है। सिपाही की दूसरी पत्नी ने उस पर धोखा देने का आरोप लगाया है व हाथरस पुलिस अधीक्षक को लिखित शिकायत देकर सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। थाना कोतवाली सासनी क्षेत्र के विजाहरी गांव की रहने वाली रुबीना नाम की महिला ने जिले के थाना कोतवाली चंदपा क्षेत्र की पीआरवी 1118 पर तैनात यूपी पुलिस के सिपाही आरिफ के खिलाफ शिकायत की है। 
महिला का कहना है कि वो बीमा कंपनी में एजेंट का कार्य करती है। गाड़ी का बीमा कराने के दौरान उसकी आरिफ से पहचान हुई। इसके बाद दोनों एक दूसरे से मिलने जुलने लगे। करीब तीन साल पहले सिपाही आरिफ ने उससे शादी कर ली। पीड़ित महिला रुबीना का आरोप है कि शादी के बाद उसको पता चला कि आरिफ पहले से शादीशुदा है व उसके बच्चे भी हैं। 

इस बात की जानकारी होने के बाद आरिफ ने उसे छोड़कर चला गया। इसके बाद वो न्याय के लिए थाने गई। क्षेत्राधिकारी के दफ्तर के चक्कर काटे, लेकिन आरिफ के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके बाद पीड़ित महिला ने एसपी कार्यालय पंहुचकर पुलिस अधीक्षक गौरव बंसवाल से सिपाही आरिफ की लिखित शिकायत की। महिला से मिली शिकायत के बाद पुलिस अधीक्षक गौरव बंसवाल ने मामले की जांच के आदेश अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ वर्मा को दे दिए हैं।